एटीएम के फ्रैंचाइजी कर्मी से 40 लाख की लूट..

दो बाइक पर सवार थे पांच लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम..
छपरा/मढ़ौरा।
मढ़ौरा के इसरौली पेट्रोल पंप से सटे दक्षिण दो बाइकों पर सवार पांच अज्ञात अपराधियों ने एटीएम फ्रेंचाइजी कर्मी 26 वर्षीय मुकुंद पाठक से हथियार के बल पर 40,2,500 रुपये की लूट कर मढ़ौरा की ओर फरार हो गए। घटना के संबंध में एटीएम फ्रेंचाइजी कंपनी के कर्मी मुकुंद पाठक ने बताया कि वे सोमवार को मढ़ौरा स्थित एक्सिस बैंक से करीब दो बजकर 58 मिनट पर रुपये की निकासी कर रुपयों से भरा बैग लेकर अपनी बाइक से पटेढ़ी स्थित अपने घर के लिए चला।

इसी बीच मढ़ौरा-छपरा मेन रोड पर शीलहौरी से आगे दो बाइक पर सवार पांच संदिग्ध लोग उसकी पीछा करने लगे। इसके बाद वे गाड़ी तेजी से चलकर इसरौली पहुंचे और घर से कुछ ही दूर पहले पेट्रोल पंप से महज 100 गज दक्षिण पहुंचे की उक्त अपराधियों ने दिनदहाड़े ओवरटेक कर उन्हें घेर लिया और गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वह रुपयों से भरा बैग फेंक दिए।

इसके बाद अपराधी रुपयो से भरा बैग लेकर मढ़ौरा की ओर तेजी से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मढ़ौरा पुलिस के साथ -साथ डीएसपी और एसपी संतोष कुमार भी घटना स्थल पर पहुच गए। पुलिस इस रोड के सभी पैट्रोल पम्पों पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। ताकि लुटेरों की पहचान की जा सके।

बताया जाता है कि उक्त कर्मी एटीएम का फ्रेंचाइजी चलाता है और इसके जिम्मे करीब पांच एटीएम का संचालन है। उक्त कर्मचारी एक्सिस बैंक से प्रतिदिन या एक दिन का गैप देकर विभिन्न एटीएमो के लिए रुपयों की निकासी कर अपने सुविधा अनुसार उसमें भरने का काम करता था। ताज्जुब की बात तो यह है कि इतनी बड़ी रकम को लेकर बाइक से आना-जाना किसी भी तरह से जायज नहीं था।

बावजूद मुकुंद पाठक इस तरह की जोखिम को न जाने क्यों मोल लिया। घटना की जांच करने घटना स्थल पर पहुंचे एसपी संतोष कुमार ने प्रथम दृष्टया इस मामले को संदिग्ध बताया है, लेकिन घटना स्थल के आसपास के एक दो पेट्रोल पंप से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को इस कांड में कुछ नया एंगिल भी मिलने की सम्भावनाएं हैं। पुलिस एसपी की मौजूदगी में इन सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है, ताकि इसके माध्यम से अपराधियों तक पहुंचा जा सके।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!