पति का कबूलनामा, शक में बीवी और दो बच्चों की गला काटकर की हत्या…

कुशीनगर। जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के भलुहीं गांव में अपनी पत्नी के चरित्र पर शक कर सनकी पति ने उस घटना को अंजाम दिया, जिसे देखकर और सुनकर लोगों का दिल दहल जा रहा है। पति ने किसी और के साथ नाजायज संबंध होने का आरोप लगाकर पत्नी और दो मासूम बेटों की धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर से पांच किमी पैदल चलकर मुकामी थाने पर पहुंचा। उसने पुलिस के सामने तीन कत्ल करने का जुर्म कुबूल किया।
थाने पहुंचे हत्यारे पति को देखकर कुछ देर के लिए वहां उपस्थित सिपाही, मुंशी एवं दारोगा भौचक रह गए। उसने पुलिस को बताया कि मेरी पत्नी का अवैध संबंध किसी और के साथ है। वह मुझे नपुंसक बनाने के लिए इंजेक्शन देती थी। यह सुनकर सभी असहज हो कुछ देर तक उसकी बात सुनते रहे। उसने यह भी बताया कि मेरा सबसे छोटा पुत्र मेरी संतान नहीं है। एक साथ तीन मर्डर की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
भलुहीं गांव निवासी राजेश गुप्ता सिलाई का काम करता है। उसकी शादी आठ साल पहले निक्की नामक युवती से हुई थी। राजेश के दो बेटे सात वर्षीय शिवम और तीन वर्षीय आयुष थे। वह सोमवार की रात अपने घर चिकन लेकर आया था। उसने बड़े प्यार से खुद बनाया और सबको खिलाया। फिर सभी खाकर सो गए। सबको गहरी नींद में सोने के बाद रात करीब १२ बजे उसने धारदार हथियार से पहले पत्नी की गला काट कर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद दोनों बच्चों की। कत्ल करने के बाद पांच किमी पैदल चलकर थाने पहुंचा और खुद ही पुलिस के सामने अपना अपराध स्वीकार किया। पति की सूचना पर पुलिस जब उसके घर पहुंची तथा अंदर घुसते ही उसकी पत्नी कमरे में जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। बच्चे भी मृत स्थिति में बिस्तर पर खून से सने हुए थे। उसने पत्नी और दोनों बच्चों को धारदार हथियार से गला काटकर मौत के घाट उतारा था। लोगों के मुताबिक घटना के अंजाम देने वाला राजेश अपने तीन भाई है। सभी अलग-अलग रहते हैं। उसका बड़ा भाई रमेश कुमार दुबई में रहकर काम करता है। वर्तमान में वह घर पर आया है। जबकि छोटा भाई जितेंद्र अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में रहता है। राजेश के मां और बाप दोनों की मौत पहले ही हो चुकी है। परिवार वालों का कहना है कि राजेश अपनी पत्नी को हमेशा बेरहमी से मारता-पीटता था। उधर हत्या एवं नाजायज संबंध को लेकर पूरे इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!