अमित शाह ने “उपेंद्र” को जीतने की जनता से की अपील


.

.

.

.

.

.
बोले, यूपी में हुए चार चरणों के चुनाव में सपा व बसपा का सूपड़ा साफ..

चितबड़ागांव में भाजपा की चुनावी जनसभा को किया संबोधित
बलिया। छठवें चरण में तीन मार्च को बलिया में होने वाले चुनाव को लेकर स्टार प्रचारकों के दौरे तेज होते जा रहे हैं। इसके तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को फेफना विधानसभा के चितबड़ागांव में जनसभा को संबोधित किया। दोपहर 12.55 बजे पहुंचे अमित शाह ने कहा कि चार चरण के चुनाव में सपा व बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है।
.

.
बाकी चरणों में भाजपा को मजबूत करना है। उत्तर प्रदेश के अंदर कानून का राज कोई ला सकता है, तो वह भाजपा है। प्रदेश में माफिया को चुन -चुन कर समाप्त करने का काम योगी सरकार ने किया है। अतीक अहमद कहां हैं ? मुख्तार कहां हैं ? माफिया तब तक जेल में हैं, जब तक बीजेपी की सरकार उत्तर प्रदेश में है। हम गरीबों की जमीन कब्जा नहीं होने देंगे। 2000 करोड़ की सरकारी भूमि खाली कराई गई, यहां अब गरीबों के आवास बने हैं। यह परिवर्तन भाजपा की सरकार ने लाने का काम किया है। प्रदेश में बुआ- भतीजा 15 साल तक राज किए। अब प्रदेश की अर्थ व्यवस्था को नंबर एक बनाएंगे। हाइ-वे पर भाजपा सरकार ने बहुत काम कराए हैं। दूसरी सरकारें गरीबी के बजाए गरीबों को हटाते रहे।
.

.

अमित शाह ने भाषण की शुरुआत महर्षि भृगु को प्रणाम कर किया। कहा कि यह जेपी की जन्मभूमि है। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर को भी प्रणाम किया। कहा एक करोड़ 67 हजार महिलाओं को उज्ज्वला का गैस सिलेंडर दिया है। त्योहारों पर मुफ्त सिलेंडर दिया जाएगा। किसानों को बिजली मुफ्त मिलेगी। 2.61 करोड़ परिवारों को मुफ्त शौचालय दिया है। 1.42 लाख घरों में बिजली पहुंचाई है। पहले 24 घंटे बिजली नहीं आती थी।
.

.
पांच लाख तक स्वास्थ्य सुविधा नि: शुल्क कर दी गई है। पहले लोग मच्छर और माफिया से परेशान थे, अब सरकार सबका निदान कर रही है। मोदी जी ने स्वछता अभियान के जरिये मच्छर खत्म किये। योगी सरकार ने माफिया को साफ किया है। प्रदेश के कई जिले में नए मेडिकल कालेज बने हैं। योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सुरक्षित प्रदेश बन चुका है। बुआ-भतीजा को चश्मे से एक जाति व धर्म दिखाई देता है। हम सबका साथ और सबका विकास करते हैं।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!