..और सीएम योगी करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के प्रतिमा का अनावरण


.
.
.
.
बलिया। कलेक्ट्रेट परिसर के सामने चन्द्रशेखर उद्यान में लगी पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के आदमकद प्रतिमा का अनावरण छह नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। सोमवार को एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने चन्द्रशेखर उद्यान का जायजा लिया।
उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय अंतर्गत पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की यह पहली प्रतिमा होगी, जिसका अनावरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे। उन्होंने कहा कि वैसे जिले में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की दूसरी आदमकद प्रतिमा है। पहली आदमकद प्रतिमा देवस्थली विद्यालपीठ में लगी है। अब दूसरी प्रतिमा चन्द्रशेखर उद्यान में लग चुकी है। जिसका लोकार्पण छह नवंबर को होने की पूरी सम्भावना है। वैसे चन्द्रशेखर उद्यान बहुत ही सुन्दर तरीके से बना है। इस पार्क को सजाने व संवारने में जहां एक तरफ भाजपा सरकार की अहम भूमिका है, वहीं तत्कालिन मुख्यमंत्री मायावती व अखिलेश यादव ने भी चन्द्रशेखर उद्यान को सुन्दर तरीके से बनाने में उनकी भी एक अहम भूमिका रही है। चन्दशेखर उद्यान में ग्रेनाइट व संगमरमर चारों तरफ हरियाली, आकर्षणदार लाइट, मुख्य द्वार, पार्थवे जो आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। छह नवंबर को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आयोजन समिति पूरी तरह से तैयारी में है, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के कार्यकर्ताओं व जनपदवासियों में खुशी का माहौल बना हुआ है। इस अवसर पर एमएलसी प्रतिनिधि तेजा सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख अनिल सिंह, विवेक सिंह, जितेन्द्र सिंह, अमित सिंह, मनोज सिंह आदि मौजूद रहे।
इनसेट..
कलेक्ट्रेट कैंपस में नामांकन पत्र दाखिल करने आते थे चन्द्रशेखर
बलिया। देश के पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर अपने लोकसभा चुनाव में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर में आते रहे। जब-जब चन्द्रशेखर नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए आए, तब-तब उनकी निगाह कलेक्ट्रेट परिसर के चारों तरफ लगी रही। उनके समर्थक, शुभचिंतक व नेता उनके साथ मौजूद रहे। वैसे जिस स्थल पर चन्द्रशेखर की प्रतिमा लग रही है, उस जगह पर चन्द्रशेखर के कदम पड़ चुके हैं। वैसे चन्द्रशेखर उद्यान को बेहतर बनाने के लिए एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू का भी एक अहम भूमिका रहा है।
.
.
.
.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!