ट्रैक्टर- ट्राली से कुचलकर बालक की मौत

बलिया। हल्दी थाने के बहुआरा गांव स्थित एक मन्दिर के पास ट्रैक्टर- ट्राली से कुचलकर एक बालक की मौत हो गई। गुस्साई भीड़ व नाराज परिजनों ने शव को सड़क पर रख हल्दी-सहतवार मार्ग को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राज कपूर सिंह अपनी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। काफी समझाने-बुझाने पर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

बता दें कि बिगही गांव निवासी अनुज (12) पुत्र संतोष तुरहा गुरुवार को बहुआरा स्थित अपने मक्के के खेत पर जा रहा था। अभी वह बहुआरा गांव के हनुमान मंदिर के पास पहुंचा था कि तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर अनुज गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन व ग्रामीण तत्काल उसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत की खबर सुनते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने बालक के शव को सड़क पर रखकर हल्दी- सहतवार मार्ग को जाम कर दिया और चालक को ट्रैक्टर- ट्रॉली सहित घेर कर जलाने का प्रयास करने लगे।

घटना की सूचना मिलते ही तत्काल रोहुआ पुलिस चौकी के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तथा ट्रैक्टर को फुंकने से बचा लिया। इसके बाद बासंडीहरोड एसओ राजकपूर सिंह मौके पर पहुच गए। घटना की सूचना मिलते ही सीओ बांसडीह शिवनारायण बैस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को उचित करवाई करने का अश्वासन दिए। इसके बाद करीब डेढ़ घंटे बाद जाम किसी तरह समाप्त हुआ। उधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर घटना के बाद परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!