मुठभेड़: भाजपा नेता की हत्या में शामिल मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर इनामी अलीशेर व कामरान ढ़ेर..





.
.
बिहार में भाजपा नेता जीतनराम मुंडा की हत्या के बाद चर्चा में आया अलीशेर, एसटीएफ की कार्रवाई से दो बड़े अपराधियों का अंत..
आजमगढ़।
भाजपा नेता जीतनराम मुंडा की हत्या में शामिल माफिया मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर तथा एक लाख का इनामी बदमाश अलीशेर उर्फ डॉक्टर तथा उसका साथी 25 हजार का इनामी कामरान को एसटीएफ एवं यूपी पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस के मुताबिक खूंखार अपराधी अलीशेर पर 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि उसका साथी कामरान भी कई मुकदमों में वांछित है। एसटीएफ की मुठभेड़ मड़ियांव इलाके में बुधवार की देर रात हुई।
यूपी की राजधानी लखनऊ से जरायम की दुनिया को संचालित कर रहा मऊ के बाहूबली विधायक मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर अलीशेर उर्फ डाक्टर आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली अंतर्गत बैरीडीह गांव का रहने वाला है। रांची में भाजपा नेता की हत्या के बाद एसटीएफ काफी दिनों से इसकी तलाश कर रही थी। उसका लोकेशन आजमगढ़ में मिलने के बाद बुधवार की रात एसटीएफ एवं स्थानीय पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ना चाहा। इस बीच अलीशेर एवं साथी कामराम ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। करीब आधे घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाश पुलिस की गोलियों से गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल लाने की तैयारी चल रही थी कि दोनों की मौत हो गई। दोनों अपराधियों का पूरे पूर्वांचल सहित बिहार व झारखंड में काफी दहशत था। इनका अंत होने से पुलिस के साथ आम लोगों ने भी राहत की सांस ली है। यह दोनों बिहार एवं यूपी पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए थे। मुठभेड़ के साथ ही अलीशेर और कामरान का अंत हो गया। एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों के पास से एक कार्बाइन, एक पिस्टल, एक तमंचा तथा मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस की माने तो अलीशेर पर 40 से अधिक मुकदमे यूपी और बिहार में दर्ज हैं। जबकि 25 हजार के इनामी कामरान पर भी दर्जनों मुकदमे हैं। पुलिस एक बार फिर दोनों की क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस अफसरों की मानें तो अलीशेर उर्फ डॉक्टर मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर और एक लाख का इनामी बदमाश था।

एनकाउंटर में मारे गए अलीशेर और कामरान की यूपी एसटीएफ के साथ अचानक मुठभेड़ हुई, जब टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी कर चुकी थी। इस दौरान दोनों मारे गए। बीते 22 सितंबर को रांची में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता जीतराम मुंडा की गोली मारकर हत्या को अंजाम दिया था। जिसका मुख्य अभियुक्त फरार बदमाश अलीशेर पर एक लाख का इनाम भी था।
.
.




Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!