अलविदा 2022…इस बार नया साल लाएगा नई बहार



न्यू ईयर का एडवांस में लोगों ने भेजा शुभकामनाएं

नए साल के स्वागत और इंज्वाय के लिए जनेश्वर मिश्र पार्क तैयार

बलिया। नए जोश और उत्साह के साथ शनिवार को नए साल 2023 का देर रात स्वागत किया जाएगा। वर्ष 2022 को विदाई दी जाएगी। यूं तो हर साल नववर्ष के आगमन पर न्यू ईयर पार्टी का आयोजन होता है, शनिवार को न्यू ईयर पार्टी में नया जोश देखने को मिला। न्यू ईयर पार्टी में लोगों ने देर रात तक जमकर धूम मचाई। डीजे की धुनों पर युवाओं ने ने साल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

नववर्ष के पूर्व संध्या पर शनिवार शहर के विभिन्न होटलों में रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसका लोगों ने खूब लुत्फ उठाया। देर रात तक गीत और संगीत पर थिरकते नजर आए। घड़ी की सूइयों ने जैसे ही 12 बजाए लोगों ने एक दूसरे को नववर्ष की बधाई दी और धमाल मचाया। नए साल के स्वागत
के लिए एडवांस में सोशल मीडिया के सहारे पूर्व संध्या पर शुभकामनाएं भेजनी शुरू कर दी गई थी। नए साल पर पार्क व मंदिरों में होने वाले भीड़ के मद्देनजर कुछ लोगों ने 31 दिसंबर को ही मंदिर व पार्क में परिवार संग पहुंच इंज्वाय किया। कुछ लोगों ने सेल्फी ली तो कुछ ने झूले का आनंद उठाया। बच्चे हाथी के सूड़ से फिसलते नजर आए तो कुछ लोग हंस को दाना खिलाते नजर आए। नए साल का स्वागत कुछ लोग घर पर ही विभिन्न प्रकार के व्यंजन बनाकर इंज्वाय करेंगे।

उधर, सुखपुरा थाना के जीराबस्ती स्थित जनेश्वर मिश्र पार्क को वन विभाग द्वारा साफ-सफाई कर नए साल के स्वागत के लिए आने वाले लोगों के तैयार किया गया था। वही पुलिस महकमा द्वारा सुखपुरा के जनेश्वर मिश्र पार्क व सुरहाताल, कोरंटाडीह स्थित मंगला भवानी, नगरा के खाकी बाबा मंदिर, रसड़ा के श्रीनाथ मंदिर पर सुरक्षा के मद्देनजर फोर्स तैनात कर दी गई है। अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि जनेश्वर मिश्र पार्क, सुरहाताल, कोरंटाडीह मंगला भवानी मंदिर, खाकी बाबा व श्रीनाथ बाबा मंदिर पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!