बेटी के जन्म से लेकर पढ़ाई तक का खर्च उठाएगी सरकार : योगी आदित्यनाथ

गरीबों के हक पर डाका डालने वालों का चलेगा बुलडोजर
बलिया। माफियाओं ने भ्रष्टाचार करके गरीबों के हक पर जो डाका डाला है, उन लोगों के ऊपर बुलडोजर चलता ही रहेगा, अवैध कमाई करके धन अर्जित करने वालों की खैर नहीं है। अभी तो राशन दे रहे हैं, उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को होली व दीपावली पर रसोई गैस भी फ्री दिया जाएगा। बेटी के जन्म से लेकर पढ़ाई का खर्च भी सरकार देगी। सामूहिक विवाह योजना में 51 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दिया गया है। दिव्यांग, वृद्ध, विधवाओं का पेंशन 12 हजार की जगह अब 18 हजार कर दिया जाएगा। पहले यूपी में नौकरी निकलती थी, तो चाचा- भतीजे वसूली पर निकलते थे, अब ऐसा नहीं होगा।

किसानों को फ्री बिजली, मेधावी बच्चियों को फ्री स्कूटी, सभी को स्मार्ट फोन, टेबलेट दिया जाएगा। सपा के लोग कब्रिस्तान बनवाते थे और अब भाजपा राममंदिर, बाबा विश्वनाथ मंदिर, भृगु ऋषि के मंदिर आदि का जीर्णोद्धार व निर्माण करती हैं। अब चीन से मूर्ति नहीं आएगा, गांव के कुम्हार का बना मिट्टी का मुर्ति बनने लगा है। कहा कि बलिया से मेरी कमेस्ट्री मिलती है। इसलिए आप लोग भाजपा प्रत्याशी आनंद स्वरूप शुक्ल बैरिया विधानसभा तथा दयाशंकर सिंह को बलिया विधानसभा से जीत दिलाने के साथ ही बलिया की सातों सीटों पर बीजेपी योद्धाओं को विजयी बनावें।

उधर बलिया नगर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने भृगु ऋषि, आचार्य हजारी प्रसाद द्विवेदी तथा परशुराम चतुर्वेदी की साहित्यिक धरती पर मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि मैं पूर्व विधायक मैनेजर सिंह का भांजा हूँ। भाजपा प्रत्याशी आनंद स्वरूप शुक्ल को भारी मतों से विजयी बनाएं। दयाशंकर ने अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि यह क्षेत्र गंगा जी की तलहट में है। बाढ के कारण यहां खेती नहीं हो पाती है। इसलिए फेफना से भरसौता तक रिंग बंधा व फोरलेन बनाया जाना जरूरी है। अंग्रेजों के जमाने से बना कटहर नाला है। जिससे सुरहा ताल का पानी गंगा नदी में चला जाय, तो बलिया बाम्बे का जूहू चौपाटी हो जाएगा। इतना ही नहीं हल्दी को नगर पंचायत का दर्जा हो जाए और बाबा विश्वनाथ मंदिर की तरह भृगु ऋषि का मंदिर का भी जीर्णोद्धार हो जाए।

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, पूर्व सांसद भरत सिंह, राज्यसभा सांसद नीरज शेखर, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, नागेंद्र पांडेय, वीरेन्द्र पाठक टुनजी, मुक्तेश्वर सिंह, वशिष्ठ राय, पूर्व प्रमुख दिनेश पाठक, पूर्व प्रमुख गुड्डू राय, जय प्रकाश साहू आदि उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!