भूत- प्रेत के चक्कर में पति ने पत्नी की फावड़े की बेंत से पीटकर की हत्या




Ghazipur। सादात थाने के आतमपुर छपरा अंतर्गत दलित बस्ती में बीती रात पति ने भूत- प्रेत के चक्कर में पत्नी से हुए विवाद के बाद फावड़े की बेंत से पीट- पीटकर निर्मम हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने उसे भोर में गिरफ्तार कर लिया। उधर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि हत्यारोपी पति दिनेश राम पेशे से राजगीर मिस्त्री है। लोगों के अनुसार उसकी मानसिक हालत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। इस बीच शनिवार की रात भूत प्रेत की बात को लेकर उसकी पत्नी अर्चना (35) से बहस और फिर विवाद शुरू हो गया। जिससे गुस्साए दिनेश ने फरसे के बेंट से पत्नी के सिर व गर्दन पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत की नींद सुला दिया और मौके से फरार हो गया। इधर मां का शोर सुनकर 10 वर्षीय दो जुड़वां पुत्रियां ज्वाला व ज्योति सहित 7 वर्षीय जूही व 3 साल का पुत्र सागर वहां पहुंचे और मां पर हो रहे हमले को देखकर रोने लगे।

इधर सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शैलेश कुमार मिश्रा मय फोर्स पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में मृतका के पिता आजमगढ़ के मेहनगर थाना के रायपुर पट्टी खजुरा गांव निवासी धर्मदेव राम ने अपने दामाद के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को भागते वक्त सादात रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया।




Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!