शराब का नशा और सड़क पर उपद्रव, तब चला कानून का डंडा…

सारण। शराब पीकर सड़क पर उपद्रव कर रहे एक युवक को सहाजितपुर पुलिस ने आरेस्ट कर लिया और उसे संबंधित धाराओं में चालान कर दिया। युवक के विरूद्ध एफआईआर की कार्रवाई दारोगा अवधेश कुमार मंडल की तहरीर पर की गई है। जिसमें लिखा है कि लोगों द्वारा सूचना मिली है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सहाजितपुर बाजार के समीप कबाड़ी की दुकान के नजदीक इलाके के मरीचा निवासी देवकुमार नशे में धुत है। वह हो-हल्ला करने के साथ ही लोगों से गाली-गलौज कर रहा है। खबर मिलने के बाद पुलिस बल के साथ बताए हुए स्थान पर पहुँची, तो मामला सत्य पाया गया। साथ ही मेडिकल जांच में भी युवक के शराब पीने की पुष्टि हुई है।

बिहार से सत्येंद्र नारायण सिंह..
०००००
जलालपुर में सर्पदंश एक व्यक्ति मौत

सारण। प्रखंड के संवरी पुरी टोला निवासी धुरेंद्र पुरी पिता बासदेव पुरी को रविवार की शाम गांव के बाहर स्थित एक तलाब के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान उन्हें सांप ने डंस लिया। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति नाजुक बताई गई। वहां से चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। खबर मिलते ही परिवार वालों में मातम छा गया।

बिहार से सत्येंद्र नारायण सिंह..
०००००
आपसी रार में हुआ संघर्ष,चार पर केस दर्ज
सारण। तरैया थाना क्षेत्र के डेवढ़ी गांव में दो पक्षों के बीच आपसी रार के कारण जमकर मारपीट हुई। इस प्रकरण में एक पक्ष ने चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। वादी ने तहरीर में लिखा है कि मैं मढ़ौरा से आकर अपने दरवाजे पर साइकिल खड़ा कर रहा था कि कुछ दबंगों ने साइकिल को धक्का मारकर गिरा दिया। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने मेरे साथ लात-घूसों से मारपीट करने के साथ ही लप्पड़-थप्पड़ किया। इसके बाद मामला और तूल पकड़ लिया और थोड़ी ही देर में ईट-पत्थर चले, जिसमें मेरा करकट भी टूट गया। मुझे बचाने मेरी पत्नी आई तो उसके साथ भी मारपीट की और उसके कान से सोना का टॉप छीन लिए तथा मेरे बेढ़ी में आग लगा दी। इससे उसमें रखा भूसा और गेहूं जलकर राख हो गया। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट: सत्येंद्र नारायण सिंह..

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!