जुड़वा बच्चियों को जन्म दे प्रसूता की मौत, परिजनों ने किया हंगामा





बलिया। रसड़ा नगर के कोटवारी मोड़ के पास संचालित मां चांती अस्पताल में प्रसव के बाद सीमा यादव (25) की वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। इससे परिजनों ने प्राइवेट अस्पताल के बाहर देर रात तक जमकर हंगामा किया। महिला ने प्राइवेट अस्पताल पर दोपहर में जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया था। दोनों नवजात बच्चियां सुरक्षित हैं।

महिला की तबियत बिगड़ने पर अस्पताल ने उसे मऊ के लिए रेफर कर दिया था। जिसे परिजन मऊ ले गए, लेकिन समुचित चिकित्सकीय उपचार न मिलने पर उसे वाराणसी के लिए निकल गए। लेकिन रास्ते में ही महिला ने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन महिला का शव लेकर अस्पताल पहुंचे और अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। इससे अस्पताल के अधिकांश स्वास्थ्यकर्मी मौके से फरार हो गए।
सूचना मिलते ही मौके पर रसड़ा कोतवाली पुलिस पहुंची। रसड़ा कोतवाल क्षितिज त्रिपाठी ने कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद स्थिति सामान्य हो सकी। पुलिस ने परिजनों से तहरीर लेने के बाद शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के मंदा गांव निवासी आत्मा यादव की पत्नी बताई जा रही है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!