मुख्तार अंसारी की एक करोड़ 44 लाख की संपत्ति होगी

एसपी आजमगढ़ ने डीएम को भेजा पत्र
लखनऊ/आजमगढ़। मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर एक और बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने मुख्तार अंसारी की अवैध कमाई से लखनऊ में अर्जित एक करोड़ 44 लाख से अधिक की जमीन को कुर्क करने के लिए डीएम आजमगढ़ को पत्र लिखा है। चूंकि यह कार्रवाई आजमगढ़ जनपद में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के तहत माफिया मुख्तार की संपत्ति को चिन्हित कर किया गया है। बहुत जल्द आजमगढ़ पुलिस लखनऊ जाकर माफिया की इस संपत्ति को जप्त करने का काम करेगी। करोड़ों की इस संपत्ति को मुख्तार अंसारी ने सर्किल रेट छुपाकर मात्र ₹500000 में एक व्यापारी से रजिस्टर कराया था।
विधायक मुख्तार अंसारी के खिलाफ आजमगढ़ जनपद के तरांव थाने में दर्द गैंगस्टर के मुकदमे में विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश गिरोह बंद एवं समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम 1986 के तहत मुख्तार की चल-अचल संपत्ति को चिह्नित करने की कवायद चल रही थी। इसी के तहत लखनऊ में 21 विधानसभा मार्ग हुसैनगंज में मुख्तार की पत्नी के नाम एक संपत्ति चिह्नित की गई थी। टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव के मुताबिक संपत्ति की कीमत एक करोड़ 44 लाख 84 हजार रुपये है। मुख्तार ने अपने खौफ के बल पर सर्किल रेट छुपाते हुए एक व्यापारी से मात्र पांच लाख रुपये में अपनी पत्नी के नाम यह संपत्ति 2007 में रजिस्ट्री करा ली थी। चिह्नित करने के बाद संपत्ति को कुर्क करने की कवायद में आजमगढ़ पुलिस जुट गई है।इसके लिए एसपी के माध्यम से जिलाधिकारी आजमगढ़ को पत्र भी लिखा गया है।
0000

बाहुबली के घर गूंजी किलकारियां,

बांदा। कारागार में बंद मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी दादा बन गए हैं। मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है।अंसारी बंधुओं के आंगन में खुशियों ने दस्तक दी है। रविवार को अब्बास अंसारी ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।
बता दें कि इसके पहले एसटीएफ की जांच में अब्बास अंसारी को आर्म्स एक्ट उल्लंघन के मामले में दोषी पाया गया था। मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी अच्छे निशानेबाज भी रह चुके हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!