*नगरा पुलिस ने चोरों के गैंग को पकड़ा, आभूषण व नगदी बरामद*

बलिया/नगरा। नगरा पुलिस ने शनिवार को चोरों के एक गैंग को पकड़ने में सफलता हासिल की। उनके पास से चोरी के चार पायल, दो मोबाइल व नगदी बरामद की गई है।
बता दें कि पकड़े गए चोर अलग- अलग गांवों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पुलिस ने पकड़े गए सभी चोरों को न्यायालय चालान कर दिया।
थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र ने बताया कि थाने के उपनिरीक्षक छुन्ना सिंह मय हमराह गश्त पर निकले थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के सिसवार कला चट्टी के पास चोरों का एक गैंग खड़ा है, जो कहीं भागने के फिराक में है। पुलिस टीम मुखबिर की बातों पर विश्वास करते हुए तत्काल सिसवार चट्टी पर पहुंच गई। पुलिस को देख चोर भागने का प्रयास किए, लेकिन सफल नहीं हो सके। पुलिस ने पकड़े गए चोरों की जमा तलाशी ली तो उनके पास से चार अदद सफेद धातु पायल, दो मोबाइल व 5800 रुपये नगद बरामद हुए। चोरों ने अपना नाम- पता सुदामा खरवार, सुखारी खरवार, सक्सेना खरवार, अनिल खरवार, भंडोल खरवार, तेनु खरवार, सत्या खरवार निवासीगण मुसई टोला, थाना अकोढी टोला, जिला रोहतास बिहार बताया।
थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान चोरों ने थाना क्षेत्र के कोदई गांव में अप्रैल महीने में चार अलग -अलग घरों में चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी है। गैंग को पकड़ने वाली टीम में हेड कांस्टेबल राकेश यादव, सिपाही प्रिंस प्रजापति, रामाश्रय भारती व आलोक कुमार शामिल रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!