बिहार में नक्सली वारदात, एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या, घर को डायनामाइट से उड़ाया..

पटना/गया। नक्सलियों द्वारा दिए गए वारदात से पूरा बिहार हील गया है। बिहार के गया जनपद में नक्सलियों के हथियारबंद दस्ता ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जनपद के डुमरिया थाना क्षेत्र के मोनबार गांव में पुलिस की मुखबिरी करने के मामले में एक ही परिवार की दो महिला सहित चार लोगों की नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया है। हत्या के बाद उस स्थान पर नक्सलियों ने एक पर्चा छोड़ा है। जिसमें लिखा है कि सात माह पूर्व मोंनबार गांव में चार बड़े नक्सली नेताओं को जहर देकर मार दिया गया था। इनकी हत्या सरयू सिंह भोक्ता के घर की महिलाओं ने जहर देकर की थी।
यह वारदात मोंनबार गांव में शनिवार की रात को हुई है। भाकपा माओवादी ने सरयू सिंह भोक्ता का घर डायनामाइट लगा कर ध्वस्त कर दिया।

साथ हीं घर में आग लगा दी। उधर वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि शांतिपूर्ण पंचायत चुनाव में व्यवधान पैदा करने के लिए नक्सलियों द्वारा यह कार्रवाई की गई है। पुलिस लगातार सर्च अभियान चलाकर नक्सलियाें को पस्त किया गया था। ताकि शांतिपूर्ण तरीके से पंचायत चुनाव संपन्न कराया जा सके। नक्सलियों के उक्त कार्रवाई के बाद एक बार फिर पुलिस सक्रिय हो गई है और उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। उधर नक्सलियों द्वारा एक ही परिवार के चार सदस्यों की निर्मम हत्या। पूरे घर को डायनामाइट से उड़ाने, आग के हवाले करने से आम लोगों में दहशत कायम है।
घर उड़ाने से पहले चार को फांसी पर लटकाया..
नक्सलियों ने घर को घेरने के बाद वहां मौजूद सरजू भोक्ता के दो बेटों सत्येंद्र सिंह भोक्ता, महेन्दर सिंह भोक्ता, पत्नी और एक महिला को घर से बाहर फांसी पर लटका कर मौत के घाट उतार दिया। चारों की बेरहमी से हत्या करने के बाद नक्सलियों ने बम लगाकर घर को भी उड़ा दिया। इसके बाद नक्सलियों ने गांव में एक पर्चा भी छोड़ा है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!