नव वर्ष की पूर्व संध्या पर एसपी ने रूट मार्च कर ढाबों, पर्य़टक स्थलों, मंदिरों व पिकनिक स्पॉटों का लिया जायजा



गाजीपुर। पुलिस अधीक्षक द्वारा नव वर्ष की पूर्व संध्या पर रूट मार्च कर विभिन्न ढाबों, पर्य़टक स्थलों, मंदिरों व पिकनिक स्पॉटों के सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया। इस दौरान सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए पर्याप्त पुलिस बल का प्रबंध किया गया था। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा विभिन्न थानों की सघन चेकिंग की गई।

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत जनपद के समस्त ढाबों, पर्यटक स्थलों, मन्दिर व पिकनिक स्पॉट पर पर्याप्त पुलिस बल का प्रबंध किया गया है। एसपी ने निर्देश दिया है कि जनपद के प्रत्येक क्षेत्र में पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगे। पैदल गश्त के अलावा पीआरबी, थाना सेकेंड मोबाइल निरंतर गश्त करेंगे। मोटर साइकिल व वाहन पर भी पुलिसकर्मी अराजक तत्वों/शोहदों की गतिविधियों की देखरेख के लिए लगाए गए हैं। सभी क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी/थानाध्यक्ष/ चौकी प्रभारी निरंतर भ्रमणशील रहकर नव वर्ष को सकुशल सम्पन्न कराएंगे।


इसके अतिरिक्त जनपद में जनता में सुरक्षा की भावना बनाए रखने एवं अभिसूचना संकलन के उद्देश्य से दिनांक 31/12/2022 की शाम आगामी नव वर्ष के दृष्टिगत थाना गाजीपुर कोतवाली नगर क्षेत्र में मय फोर्स रूट मार्च/पैदल गश्त किया गया। आम जनमानस में शांति एवं सुरक्षा की भावना का संचार किया गया। रूट मार्च के दौरान आम जनमानस से बातचीत भी किया गया। उनसे जनपद में शांति और सुरक्षा संबंधी फीडबैक भी लिया गया। बातचीत में आगामी नव वर्ष की सभी शुभकामनाएं दी गई। इसे शांति और सद्भावना के साथ मनाने के लिए सभी से अपील की गई।


यह रूट मार्च कोतवाली परिसर से शुरू होकर मिश्र बाजार से महुआ बाग होते हुए गर्ल्स इंटर कॉलेज से विशेश्वरगंज चौकी होते हुए लंका बस स्टैंड के पास आकर समाप्त हुआ। रूट मार्च से पूर्व थाना कोतवाली का निरीक्षण भी किया गया। निरीक्षण के दौरान महिला हेल्प डेस्क, कार्यालय, सीसीटीएनएस, मालखाना, हवालात मेस, बैरक आदि का निरीक्षण किया गया। संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!