अन्नया हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

.

.

.

.

.

हत्यारोपी पति- पत्नी गोपालगंज- बिहार के रहने वाले हैं

छह साल की बालिका का हत्या कर अहाते में फेंका गया था शव
बलिया। शहर कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने संयुक्त रुप से शहर के मनसा बाबा स्थान के पास की गई छह वर्षीय बच्ची की हत्या का सोमवार को खुलासा कर दिया। इस दौरान बिहार के रहने वाली एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर दिया गया। हत्या में प्रयोग किया गया चाकू भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ ही खून से सना झोला, टी-शर्ट और पहसूल भी आरोपियों की निशानदेही पर बरामद किया गया है।
.

.

बताते चलें कि बीते 26 फरवरी को थाना कोतवाली अंतर्गत एक छह साल की बच्ची का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या किसी धारदार हथियार से करने की पुष्टि हुई थी। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में SHO कोतवाली व SOG टीम घटना के खुलासे में जुटी थी और हत्याकांड का खुलासा भी किया। जिसमें अभियुक्त परदेशी कुमार बिन्द पुत्र कृष्णा बिन्द तथा किरन देवी पत्नी परदेशी बिन्द निवासीगण हरपुर बाजार थाना उचकागांव जिला गोपालगंज बिहार को गिरफ्तार कर लिया गया।
.

हत्या के पीछे मृतका अनन्या द्वारा हत्यारोपियों के दरवाजे को बार-बार पीटने और आए दिन मना करने के बाद भी न मानने की बात कही गई है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कोतवाल बालमुकुन्द मिश्र, एसओजी प्रभारी अजय कुमार यादव, आलोक सिंह, वेद प्रकाश दुबे, राकेश यादव, सर्विलांस रोहित यादव व विनोद रघुवंशी, विजय राय, कृष्णकान्त सिंह, विकास सिंह, चालक अनिल पटेल, कृष्णकांत शर्मा, प्रवीण कुमार सिंह, उदय प्रकाश यादव तथा सरोज शामिल रहे।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!