बलिया की जनता से जनप्रतिनिधियों ने किए झूठे वादे- ओमप्रकाश तिवारी

.

,

बिना कांग्रेस के विकास संभव नहीं..
बलिया। 361- बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ओमप्रकाश तिवारी ने कहा कि पिछले तीन दशक से प्रदेश में भाजपा, सपा और बसपा की सरकारें रहीं हैं। लेकिन बलिया की जनता से यहां के जनप्रतिनिधियों ने केवल वादे किए हैं। जनपद में न तो कोई उद्योग धंधे स्थापित हुए और न ही गरीब किसानों के लिए कुछ किया गया।
.

.

आधुनिक शिक्षा में बलिया काफी पीछे रह गया। नौजवान बेटे -बेटियों को इन सरकारों में रोजगार तक नहीं दिया। बेरोजगारों की लंबी फौज बलिया में ही नहीं, पूरे प्रदेश में मारे -मारे फिर रही है। प्रदेश में तथा बलिया में जो भी विकास कार्य हुए हैं वह कांग्रेस की देन है। आपको अगर बलिया का विकास और उत्तर प्रदेश में बदहाली दूर करनी है तो कांग्रेस का साथ देना होगा।
कहा की उत्तर प्रदेश में सरकार बनते ही वह सारे वादे पूरे किए जाएंगे, जो किसानों से, युवाओं से, बेरोजगारों से, खिलाड़ियों से और व्यापारियों से किए गए हैं।
.

उन्होंने कहा कि वर्तमान समस्याओं से जूझ रहे जनता की पीड़ा को दूर करने के उद्देश्य से माया राजनीति में आया हूं। जनता का आशीर्वाद मिला और आप लोगों ने जीत दिलाकर मुझे विधानसभा भेजने का काम किया तो निश्चित रूप से बलिया को अमृतसर बनाकर दिखाऊंगा। शनिवार को वह नगर क्षेत्र के दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क कर जगह -जगह ग्राम स्तर पर जनसंवाद किया।
.

.
इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में जनता अपना विकल्प चुन चुकी है। जिससे उसे सारी समस्या से निजात मिल सके। श्री तिवारी ने बड़े -बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और कांग्रेस पर मुहर लगाकर जीत दिलाने की अपील की। गांव -गांव में जनता की भीड़ वह मिल रहे समर्थन से वह काफी गदगद थे। कहा कि लोग परिवर्तन चाहते हैं। क्योंकि लोग जानते हैं कि जब- जब जहां-जहां कांग्रेस की सरकार बनी वहां विकास हुए हैं। उनकी पार्टी हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने का काम करती है।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!