बिहार में सड़क हादसा, महिला समेत तीन की जान गई..

सारण। जिले में सड़क हादसों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। वाहनों की रफ्तार ने सोमवार को तीन लोगों की जान ले ली। हादसे जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए। इसमें एक महिला समेत तीन लोग काल के गाल में समा गए। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।
इलाके के गडख़ा चिरांद रोड में जानकीनगर चिमनी के समीप एक अनियंत्रित बाइक की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथ जा रहा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक जानकी नगर निवासी बुनिलाल माझी का पुत्र संतोष कुमार मांझी है। जबकि घायल योगेन्द्र माझी के पुत्र मंजीत मांझी है। बता दें कि जानकीनगर गांव निवासी संतोष कुमार मांझी चिमनी पर काम करने के बाद घर लौट रहा था। तभी एक बाइक सवार ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके साथ जा रहे एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसका इलाज गडख़ा सीएचसी में चल रहा है।
मृतक चिमनी पर काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। वह घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था। मौत के बाद पत्नी प्रियंका कुमारी पिता बुनिलाल माझी, भाई बीरन कुमार , गुलशन कुमार के साथ ही बहन एवं अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-अमनौर एसएच पर स्थित देवरिया पेट्रोल पंप के समीप साइकिल सवार दो भाइयों को एक बाइक ने ठोकर मार दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें इलाज के दौरान एक भाई की मौत हो गई। मृतक स्व. कैलाश राम का पुत्र मोतीलाल राम बताया गया है। इस संबंध में मृतक के भाई रामजीत राम ने तरैया थाने में बाइक चालक के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज कराई है।
इसी क्रम में एकमा-छपरा सीवान मुख्य मार्ग पर बेलदारी गांव के समीप सड़क पार करने के दौरान बाइक की ठोकर से एक अधेड़ महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि गांव के फागू राय की पत्नी चिंता देवी (४५) घर से अपने दलान पर पैदल जा रही थी। छपरा- सीवान मुख्य मार्ग पर बेलदारी गांव के समीप सड़क पार करते समय एकमा की ओर तेज गति से जा रहे बाइक चालक ने चिंता देवी को पीछे से धक्का मार दिया। इससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। सदर अस्पताल ले जाते वक्त चिंता देवी की मौत हो गई। उधर आस-पास के लोगों ने बाइक चालक को पकड़ लिया और जमकर ध्ुानाई की। बाद में मौका देखकर वह बाइक सहित फरार हो गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!