सपा के गुंडों ने मेरे भाई दिनेश तिवारी समेत अन्य लोगों पर किया जानलेवा हमला : उपेंद्र तिवारी

.
.

.


.

.

.

24 घंटे में हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो सड़क पर उतरेंगे मंत्री
बलिया। फेंफना विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी उम्मीदवार व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि सपा के गुंडों ने मेरे बड़े भाई दिनेश तिवारी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने का काम किया गया है। यह एक दुस्साहसिक कदम है। जिन लोगों ने हमला बोला है वह 15 दिन पहले भी एक व्यक्ति के दरवाजे पर चढ़कर उपद्रव किए थे। कहा कि यह सबकुछ सपा के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने हमलावरों में से कुछ लोगों का नाम भी लिया और कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने पुलिस प्रशासन को 24 घंटे की मोहलत दी है कहा कि अगर समय के भीतर कार्रवाई नहीं की गई, तो मैं सड़क पर उतरने का काम करूंगा।
.

.
पत्रकारों से बातचीत के दौरान उपेंद्र तिवारी ने कहा कि पिछले 20 साल से फेफना विधानसभा क्षेत्र में गुंडा और माफिया राज चल रहा था। जिसे काफी संघर्ष के बाद मैंने खत्म किया है, लेकिन अब फिर वह से सपा के इशारे पर पनपने लगा है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।
उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा करके विरोधी मुझे जनता की सेवा करने से नहीं रोक पाएंगे। मैं दिन रात क्षेत्र की देवतुल्य जनता की सेवा करता रहूंगा।
.

.
बता दें कि फेफना थाना क्षेत्र के नगीनानगर गांव के पास रविवार की देर शाम कुछ अराजकतत्वों ने उत्तर प्रदेश के मंत्री व फेफना विधानसभा के बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया। हमले में कई लोग चोटिल हो गए। सभी को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। उधर घटना के बाद वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की जानकारी होते ही फेफना थानाध्यक्ष सुनील चंद्र तिवारी हमराहियों संग मौके पर पहुंच गए और छानबीन शुरू कर दी है। हमला किसने किया इसकी जानकारी अभी तक नहीं हुई है।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!