*मुख्तार अंसारी ने जो आशंका जताई थी वह सच साबित हुई-अखिलेश यादव*






बलिया। सपा मुखिया व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार को मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि देने गाजीपुर पहुंचे। वह मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने मुहम्मदाबाद (युसूफपुर) अंतर्गत फाटक पर पहुंचे। फाटक यानि मृत मुख्तार अंसारी तथा वर्तमान सपा उम्मीदवार व मुख्तार के बड़े भाई सांसद अफजाल अंसारी के घर पहुंचे।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के मौत पर शोक व्यक्त किया। सपा मुखिया के गाजीपुर पहुंचने के साथ पूर्वांचल के विभिन्न जनपदों से सपा के कद्दावर नेताओं की भीड़ जुट गई थी। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।
इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने जो आशंका जताई थी, वह सच साबित हुई। मेरी मांग है कि जांच हो और जो सच्चाई है वह सामने आए। अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया। कहा कि केशव प्रसाद से बड़ा गुंडा कौन है। कहा कि फिर से भाजपा की सरकार आई तो अग्निवीर की तरह खाकी वालों की वर्दी चार साल की हो जाएगी।

फाटक से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कालीबाग स्थित कब्रिस्तान पहुंचे। वहां मुख्तार के कब्र पर फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। डीएम और एसपी के साथ ही पुलिस की टीम व पैरामिलिट्री फोर्स तैनात रही। अखिलेश यादव के आगमन की सूचना मिलते ही अफजाल के आवास के बाहर भारी भीड़ जुट गई। अखिलेश यादव के आने से सपा कार्यकर्ता सहित मुख्तार के चाहने वालों की लंबी भीड़ जुटी हुई थी।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!