सनबीम स्कूल बलिया के प्रोत्साहन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में होगा दिग्गजों का आगमन





बलिया। जिले के अगरसंडा ग्राम स्थित सनबीम स्कूल अपने विद्यार्थियों के हित में कार्य करने के लिए सदैव अग्रसर है। इस विद्यालय में विद्यार्थियों के कौशल विकास के लिए उन्हें निरंतर उत्साहित किया जाता है। किसी भी कार्य में सकारात्मक उन्नति
के लिए कार्य के प्रतिपुष्टि (फीड बैक) एवं सराहना अत्यंत आवश्यक है।

वार्षिक परीक्षा में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी होंगे सम्मानित

इसी को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थियों को उनकी वार्षिक परीक्षा के मूल्यांकन के उपरांत श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित करने के लिए प्रतिवर्ष प्रोत्साहन का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष भी इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतिवर्ष की तरह आठ अप्रैल को किया जा रहा है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा तथा कार्यक्रम प्रमुख/ विशिष्ट अतिथि के रूप में नीति आयोग से संबंधित ईडी वेब स्टूडियो चैनल एंड मॉक की संस्थापक डॉ. राबिया भाटिया को आमंत्रित किया गया है।

परिवर्तन लाने के लिए परिवर्तनशील बनें-डा. राबिया भाटिया

बता दें कि डॉ. भाटिया अद्भुत सार्वजनिक वक्ता और एक महान सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर एवं उत्कृष्ठ महिला हैं। इनका आदर्श वाक्य है *परिवर्तन लाने के लिए परिवर्तनशील बनें*।
डॉ. भाटिया एक उत्कृष्ठ शिक्षाविद हैं, जो अपने कौशलों का उपयोग समाज सुधार के साथ -साथ लोगों को समझने के लिए कर रहे हैं।
डॉ। भाटिया लोगों को कैरियर संबंधी परामर्श, कॉरपोरेट प्रशिक्षण प्रदान करती है। इसके साथ ही वह ब्रिटिश कौंसिल से प्रमाणित एक स्पोकन ट्रेनर, सलाहकार हैं।
प्रोत्साहन में आमंत्रित अतिथियों के विषय में विद्यालय के निदेशक डॉ. कुंवर अरुण सिंह ने कहा कि बतौर मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक जहां अनुशासन और कर्तव्यनिष्ठा के प्रेरणास्त्रोत हैं, वहीं दूसरी ओर विशिष्ठ अतिथि डॉ. राबिया भाटिया शिक्षाजगत में रत्नरूपी है। डॉ. सिंह ने कहा कि इनका आगमन एवं संबोधन से विद्यार्थियों में प्रेरणा की भावना जागृत होगी।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!