क्या ! चोरी करने पहुंचा चोर दारु पीकर लुढ़का, सुबह ले गई पुलिस

बलिया। जिला मुख्यालय से लगभग नौ किलोमीटर दूर बेला गांव में चोरी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया। गांव के घर में चोरी करने पहुंचा चोर अंग्रेजी दारू देखकर लट्टू हो गया और दारू पीकर वही लुढ़क गया। सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर उसे गिरफ्तार कराया।
बता दें कि बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर -बेला गांव में एक चोर चोरी करने घर में पहुंचा, लेकिन वहां उसे शराब की बोतल दिख गई। वह अपना उद्देश्य भूलकर अंग्रेजी दारू पी वही मस्त हो गया और गहरी नींद में सो गया। सुबह जब घरवालों की नींद खुली तो देखा की शराब की पूरी बोतल खाली है और घर के अंदर एक अनजान व्यक्ति गहरी नींद में सोया है। इसके बाद घरवालों ने शोर मचाना शुरू किया। आस-पास के लोग भी वहां इकट्ठे हो गए। उक्त व्यक्ति से उसके बारे में पूछा गया। लेकिन उसने इतनी अधिक दारु पी ली थी कि उसकी हालत खराब थी। उसे पहले नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया। होश में आने पर उसने पूरी हकीकत बताई। उधर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर थाने ले गई।
उक्त चोरी की घटना रघुनाथपुर गांव के चंदन गुप्ता के घर की है। रोज की तरह पूरा परिवार खाना खाने के बाद कमरे में सो रहा था, रात को किसी वक्त चोर मकान की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो गया। लेकिन शराब ने चोरी की वारदात को होने से बचा लिया। चोर से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम दीपक शाह निवासी जगदीशपुर जिला भोजपुर बिहार बताया। उधर इस संबंध में थाना प्रभारी विरेंद्र मिश्रा ने बताया कि घरवालों की तहरीर पर इस बारे में युवक पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!