“योगी” के साढ़ों से बचाएंगे जनता की खेती : ओमप्रकाश राजभर

.

.

.

.

.

.

.

.
बांसडीह विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के लिए वोट मांगने पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
.

.
बलिया। 2022- विधानसभा चुनाव के छठवें चरण में समाजवादी पार्टी गठबंधन का पहला हेलीकॉप्टर बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बांसडीह इंटर कालेज में उतरा। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के लिए बांसडीह विधानसभा क्षेत्र की जनता से वोट मांगा।
.

.

उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनते ही जन कल्याण के कार्य होंगे। कहा कि बांसडीह से हमें संतोष तब होगा जब रामगोविंद चौधरी को 70 हजार मतों से आप लोग जिताएंगे। लोगों ने भी ताली बजाकर सहमति दी। राजभर ने वाराणसी में स्वयं के उपर हमले की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा मेरी हत्या कराना चाह रही है, लेकिन आप घबराइए नहीं मेरे मरने के बाद भी अरविंद राजभर आपकी सेवा के लिए तैयार हैं।
.

.
लोगों से कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो आप सभी की खेती बचाने के लिए योगी के साढों से आपको मुक्ति दिलाउंगा। सभी को एक समान स्कूली शिक्षा दी जाएगी और घरेलू बिजली मुफ्त दी जाएगी। कहा कि रामगोविंद चौधरी मजबूत मंत्री बनेंगे और क्षेत्र तथा जिले का संपूर्ण विकास होगा। जनसभा को जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने भी संबोधित कर रामगोविंद चौधरी के लिए वोट मांगा।
.

.
रामगोविंद चौधरी ने अतिथियों का स्वागत किया तथा लोगों से स्नेह मांगा। बांसडीह इंटर कालेज में भीड़ बहुत अधिक थी। ओम प्रकाश राजभर जनता की अपार भीड़ देख गदगद थे।
.

.

.

.

.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!