युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी ने जहर देकर मारने का लगाया आरोप*

img src=”https://apnashaharnews.com/wp-content/uploads/2023/04/IMG-20230305-WA0051.jpg” alt=”” width=”404″ height=”599″ class=”alignnone size-full wp-image-29576″ />

बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के गरैया निवासी 45 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पत्नी का आरोप है कि गांव के लोगों से उसका जमीनी विवाद था, उसे जहर देकर मार दिए है।
क्षेत्र के गरैया गांव निवासी गोविन्द मिश्रा (45) पुत्र स्व० जयमगंल मिश्रा शनिवार को करीब 12 बजे अपने ही गांव में बेहोशी की हालत में गिरे थे। गांव के लोगों ने उसके घर सूचना दी। परिजनों ने उसे एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनवानी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही मृतक की पत्नी सुमन मिश्रा दहाड़े मारकर रोने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास की, लेकिन सुमन भड़क उठी और सबको भला-बुरा कहने लगी। वह पुलिस वालों को झटक एंबुलेंस के आगे सो गई। इस दौरान अस्पताल परिसर में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। काफी मशक्कत के बाद संभ्रांतों के समझाने के बाद जैसे-तैसे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस दौरान सुमन मिश्रा ने जहर देकर पति को मारने की बात बार- बार कर रही थी। वहीं पुलिस पर भी हीलाहवाली करने का आरोप लगाया। इस बाबत पूछे जाने पर उपनिरीक्षक राधेश्याम सरोज ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। बताया कि जमीनी विवाद में जहर देकर पति को मारने का आरोप लगाया जा रहा है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!