बलिया में भाजपा नेता की जमकर पिटाई, लाइव वीडियो वायरल





बलिया। भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अभिजीत सिंह रमन को पहले घर से बुलाया और फिर दबंगों ने जमकर पिटाई कर दी। उन पर सरेआम किए गए जानलेवा हमला तथा वाहन क्षतिग्रस्त किए जाने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही भाजपा नेता की पिटाई का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

किसी परिचित से फोन कर बुलाया, फिर पिटाई की

बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष अभिजीत सिंह रमन का कुछ लोगों से चुनावी रंजिश चल रही है। उन लोगों ने अभिजीत सिंह रमन के साथ पहले भी बदसलूकी की थी। भाजपा नेता को किसी परिचित के माध्यम से फोन कर घर से बुलाया गया और आने के बाद लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। दबंग बीच चौराहे पर बीजेपी नेता को काफी देर तक मारते- पीटते रहे। उन्होंने उत्पात भी मचाया। भाजपा नेता की गाड़ी को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। बावजूद लोग तमाशा देखते रहे। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि भाजपा नेता को उन दबंग के चंगुल से छुड़ा सकें।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय, आरोपियों की तलाश शुरू

बता दें कि पूरी घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में उभांव थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की आरोपियों को गिरफतार करने में जुटी है। इस संबंध में बीजेपी नेता अभिजीत सिंह ने कहा कि उन्हें घर से फोन कर बुलाया गया। वहां पहुंचने के बाद एक साथ कई लोग मिलकर नोंक-झोंक करने लगे और बिना कोई कारण बताए मारना- पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि इसके पहले भी उनके साथ हमले का प्रयास किया जा चुका है। उन्होंने योगी राज में ऐसे दबंगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!