श्रद्धालुओं से भरी जीप पलटी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत





बलिया। जनपद बक्सर (बिहार) के ब्रह्मपुर थाना अंतर्गत महादेव का डेरा के पास बुधवार को श्रद्धालुओं से भरी जीप पलटने से उसमें सवार मां-बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने घायलों को उपचार के लिए बलिया जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां गंभीर हालत देख दोनों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कर लिया गया। सूचना पर पहुंची बिहार की सेमरी थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

डुमरांव स्थित मां डुमरेजनी देवी का दर्शन पूजन करने जा रहा था परिवार

बता दें कि मरने वाले बलिया के बेदुआ मोहल्ले के रहने वाले हैं। घटना की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। शहर कोतवाली के बेदुआ मोहल्ला निवासी मोतीलाल वर्मा घर पर नवमी पूजन करने के बाद सपरिवार डुमरांव स्थित मां डुमरेजनी देवी का दर्शन पूजन करने जा रहे थे। बयासी से जीप पकड़कर जनेश्वर मिश्र सेतु होकर मंदिर जा रहे थे। पीछे से बाइक से मोतीलाल का बेटा सोनू वर्मा अपनी पत्नी पूनम वर्मा के साथ आ रहा था। ब्रह्मपुर थाना के महादेव का डेरा गांव के पास तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। चालक मौके से भाग निकला।

इन लोगों की हुई मौत

बता दें कि दुर्घटना में माधुरी देवी (60) पत्नी मोतीलाल वर्मा, रीना वर्मा (30) पुत्री मोती लाल और मुन्ना देवी की नातिन डिंपी वर्मा (15) निवासी कोलकाता की मौत हो गई। मोतीलाल वर्मा और उनकी बड़ी बहन मुन्ना देवी (67) गंभीर रूप से घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने घायल मोतीलाल वर्मा, मुन्ना देवी और रीना वर्मा को उपचार के लिए बलिया जिला अस्पताल पहुंचाया। उस समय रीना देवी जीवित थी। रीना की मौत रास्ते में हो गई। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल मोतीलाल वर्मा व उनकी बहन मुन्ना देवी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। सेमरी पुलिस ने माधुरी देवी और डिंपी का शव पोस्टमार्टम के लिए बिहार भेज दिया। रीना का पोस्टमार्टम बलिया में होगा। दुर्घटना में एक ही परिवार की तीन मौत की खबर पर जिला अस्पताल में जान पहचान और रिश्तेदारों का तांता लग गया।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!