बाइक सवार को बचाने में पुलिया से टकराई कार, चालक की मौत*





बलिया। गड़वार थाने के भैरव बांध रतसर-टड़वामोड़ के पास बुधवार की दोपहर बाइक सवार को बचाने में एक कार पुलिया से टकरा गई। जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक की शिनाख्त प्रदीप कुमार मिश्रा (36) पुत्र भोला नाथ मिश्र निवासी मसहा थाना गड़वार जनपद बलिया के रूप में की गई।

*गड़वार के भैरव बांध रतसर-टड़वामोड़ के पास हुआ हादसा*
बताया जा रहा है कि गड़वार थाना क्षेत्र के मसहा गांव निवासी प्रदीप कुमार मिश्रा अपने गांव से कार से रतसर किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही भैरव बांध रतसर-टड़वा मोड़ के पास पहुँचे कि अचानक बाइक सवार आ गया। जिसे बचाने में कार पुलिया से टकरा गई। टक्कर इतना भीषण थी कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।

*कुशीनगर में एनएलडी कंपनी में मैनेजर थे प्रदीप कुमार मिश्रा*
बता दें कि मृतक कुशीनगर में एनएलटी कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात था। मृतक की शादी 25 मई 2022 को अनामिका मिश्रा के साथ हुई थी। इनके शरीर से पांच माह की एक बेटी है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!