भाजपा उम्मीदवार ने हार का ठीकरा बीजेपी अध्यक्ष संजय व राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी पर फोड़ा





बोले, भाजपा अध्यक्ष संजय यादव हैं सपा के एजेंट : रवींद्र

राजभर वोटरों पर ओपी राजभर की पकड़ हुई कम

मुद्दा विहीन रहा 2024 का लोकसभा चुनाव

बलिया। सलेमपुर लोकसभा सीट से दो बार लगातार बीजेपी से सांसद रहे रविन्द्र कुशवाहा ने अपने हार का ठीकरा यूपी सरकार में देवरिया से विधायक व राजमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और बलिया के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक संजय यादव पर फोड़ा है। उन्होंने दोनों लोगों पर मंडल अध्यक्षों से लेकर कार्यकर्ता तक को भड़काने का आरोप लगाया है। जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामूली मतों से हारने के बाद खुद को नहीं रोक पाए पूर्व सांसद रवींद्र कुशवाहा

पूर्व सांसद रविंद्र कुशवाहा चुनाव हारने के बाद अपनी पीड़ा बताने से खुद को नहीं रोक पाए, उन्होंने अपने मन की बात अंततः सार्वजनिक कर दी। कहा संघर्षपूर्ण लड़ाई में अंतत: मामूली मतों से मेरी हार हुई। इसके लिए अपने लोग जिम्मेदार हैं। पत्रकारों से रू-ब-रू होने के बाद हार का ठीकरा बलिया के भाजपा जिलाध्यक्ष तथा सलेमपुर की राज्यमंत्री के ऊपर फोड़ा। दोनों नेताओं की चुनाव में निष्क्रिय भूमिका व भीतरघात के कारण मेरी हार हुई है।

अपनों ने मुझे हराया, गैरों में कहां दम था ?

पूर्व सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा के मुझे तो अपनों ने हराया, गैरों में कहां दम था ? भाजपा प्रत्याशी की हार केवल पार्टी की ही नहीं, बल्कि पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम योगी आदित्यनाथ की हार है। यह बीजेपी को कमजोर करने की साजिश है। भारतीय जनता पार्टी में रहते हुए समाजवादी पार्टी के लिए वोट मांगने वाले जिलाध्यक्ष को तत्काल पद से हटा देना चाहिए। वर्तमान जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी का एजेंट है। संजय यादव जब पांच साल तक विधायक रहे तब भी केवल एक विशेष वर्ग के लिए काम किए और अब भी काम कर रहे हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी को सभी वर्गों का वोट मिलता है।

हारे हुए सीटों पर सर्वे करेगी प्रदेश संगठन की टीम

प्रदेश संगठन की टीम यूपी के सभी हारी हुई सीटों का सर्वे एवं जांच करने प्रत्येक लोकसभा में जा रही है। बलिया में भी बहुत जल्द टीम के आने की संभावना है। कहा कि करीब 3500 वोट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी रमाशंकर राजभर से चुनाव हारा हूं। यह केवल और केवल पार्टी में भीतरघात का नतीजा है। मंत्री ओमप्रकाश राजभर को लेकर कहा कि घोसी में 1,70, 000 वोट से उनके बेटे अरविंद का हारना यह बताता है कि उनकी पकड़ राजभर वोटरों पर कम हुई है। बताते चलें कि प्रदेश संगठन की टीम बलिया में हार की वजह जानने आ रही है। उनके सामने हम पूरी बात बताएंगे। कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव मुद्दा विहीन चुनाव हुआ। इस चुनाव में कोई मुददा नहीं बन पाया, यह कमी रह गई। इसलिए ऐसा परिणाम आया।





  • Please share
  • Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    error: Content is protected !!