किशोरी सहित पांच लोगों का शव गंगा नदी से बरामद





गंगा दशहरा के दिन स्नान करते समय डूब गए थे पांच लोग

बलिया। गंगा दशहरा के दिन स्नान करते वक्त शिवपुर घाट के दोनों तरफ किशोरी सहित पांच लोगों डूब गए थे। उनका शव बारी-बारी से गंगा नदी से सोमवार को बरामद कर लिया गया। पांचों शव का पंचनामा कर किशोरी के शव को जिला मुख्यालय भेज दिया गया। जबकि बिहार प्रांत के चार युवकों का शव आरा-बिहार भेज दिया गया। इस दौरान बलिया और बिहार प्रांत के आरा जनपद के अधिकारी शिवपुर गंगा घाट पर मौजूद रहे।

एनडीआरएफ टीम ने किशोरी का शव किया बरामद

गंगा दशहरा के दिन गंगा नदी में डूबी गोपालपुर निवानी अंशु (16) का शव एनडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया। करीब तीन घंटे मेहनत के बाद शव नदी से निकाला गया। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस दौरान तहसील बैरिया के न्यायिक मजिस्ट्रेट एआर फारूकी, तहसीलदार बैरिया सुदर्शन कुमार, थानाध्यक्ष दोकटी मदन पटेल चौकी प्रभारी जय प्रकाश उपस्थित रहे।

बिहार की एनडीआरएफ टीम ने चार शवों को किया बरामद

बताते चलें कि गंगा नदी के दूसरे छोर बिहार प्रांत शिवपुर घाट पर बिहार से आई एनडीआरएफ की टीम ने नदी में डूबे चारों युवकों के शव को बारी-बारी से नदी से बाहर निकाला। टीम को सभी शवों को बरामद करने में काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी। इस दौरान एनडीआरएफ टीम के साथ आस-पास के गोताखोर भी लगाए गए थे।

चार शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया आरा

गंगा नदी के दूसरे छोर पर डूबे चारों युवकों के शव की पहचान कर ली गई है। पहचान के बाद चारों शवों का पंचनामा कर बिहार पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जनपद मुख्यालय आरा भेज दिया। इस दौरान जगदीशपुर अनुमंडल के एसडीएम संजीव कुमार, एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह, थाना प्रभारी बहोरनपुर अभय कुमार सिंह उपस्थित रहे। बिहार सरकार के तरफ से शिवपुर घाट के उस पार डूबने से चारों युवकों की मौत पर परिजनों को चार- चार लाख रुपये देने की घोषणा बीते शाम कर दिया गया था।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!