चार दिन से गायब युवती का शव पेड़ से लटकता मिला, हत्या की आशंका*





*पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, घटनास्थल का किया निरीक्षण*
बलिया। जिले के सहतवार थाना अंतर्गत ग्राम अतरदरिया में चार दिन से लापता एक युवती का शव गांव के बाहर बगीचे में पेड़ से लटकता मिला। शव मिलते ही गांव में तरह- तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बता दें कि सपना चौहान पुत्री दयाशंकर चौहान निवासी अतरदरिया थाना सहतवार का पिछले चार दिनों से कुछ पता नही चला था। परिजन खोज- खोज के थक गए थे। अंततः परिजनों ने 30 जून को सहतवार थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजन और पुलिस सपना की खोजबीन में जुटे ही थे कि गुरुवार की सुबह गांव के बाहर बगीचे में शीशम के पेड़ की डाली से लटकती हुई युवती की लाश देखी गई। इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया तो युवती की शिनाख्त सपना चौहान पुत्री दयाशंकर चौहान के रूप में की गई।
बताते चलें कि सपना की गुमशुदगी की रिपोर्ट सहतवार थाने में परिजनों ने चार दिन पूर्व दर्ज कराई थी। मौके पर मुकामी पुलिस के साथ ही फारेन्सिक टीम, उपजिलाधिकारी बांसडीह, सीओ बांसडीह और उच्चाधिकारीगण घटना स्थल पर पहुंचे और मौके का निरीक्षण किया।
परिजन को आशंका तथा ग्रामीणों में चर्चा है कि मृतक सपना की किसी ने हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया है। उधर पुलिस सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम ने गांव के कई लोगों से संबंध में पूछताछ की है। साथ ही मृतका के मोबाइल नंबर तक की भी जांच- पड़ताल की जा रही है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!