तेतारपुर राजभर बस्ती में भीषण अग्निकांड, किशोरी झुलसी, कई मवेशी जिंदा जले*





बलिया। नरहीं थाना अंतर्गत तेतारपुर गांव की राजभर बस्ती में अचानक विद्युत शार्ट-सर्किट से लगी आग में कई रिहायशी झोपड़ियां जलकर राख हो गई। एक किशोरी गंभीर रूप से झुलस गई। इसके साथ ही आग में गाय और बकरी की जलकर मौत हो गई। कुछ मवेशी झुलस गए। आग में घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया।

*काफी मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया*
आग लगने की खबर मिलने के बाद अग्निशमन दस्ता गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचा और आग को किसी तरह बुझाने में सफलता हासिल की। वर्तमान में पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया है। बता दें कि रविवार की सुबह करीब दस बजे विमली पत्नी शिवाधार राजभर की झोपड़ी में शार्ट-सर्किट से आग लग गई। आग ने तत्काल विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे फूलकुमारी, कुसुम, हृदयनारायण,अभय कुमार की झोपड़ियां जल गई। इसमें घरेलू सामान सहित एक बाइक भी जल गई।

*आग की तबाही के बाद अग्नि पीड़ित खुले आसमान के नीचे पहुंचे*
भीषण गर्मी व लू के कारण आग की लपटों में विमली देवी की गाय व बकरी की जलने से मौत हो गई। साथ ही एक भैंस झुलस गई। स्नेहा -17 आग बुझाने में झुलस गई। उसे सीएचसी पहुंचाया गया। गनीमत यह रहा कि उस समय पछुंआ हवा चालू नहीं था, अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। इस दौरान ग्रामीणों ने तत्परता दिखाई और आग पर काबू पाने में लगे रहे। इस बीच फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को किसी तरह बुझाया। आग से तबाह होने के बाद पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!