व्यापारी राकेश गोलीकांड में आया नया मोड़





राकेश के साथ राहुल कुंवर भी गोली से है घाय

नरहरि बाबा मंदिर टोला बाज राय के पास बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

दो बाइक से घर आ रहे थे तीनों दोस्त

दम घुटने लगा तो राहुल ने परिजनों को घटना से कराया अवगत

राहुल कुंवर को सीने व बाह में लगी है गोली

चार नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

बलिया। सोनबरसा- दलन छपरा मार्ग स्थित नागा बाबा कुटी के पास अज्ञात बदमाशों की गोली से घायल बैरिया निवासी व फल व्यापारी राकेश गोड़ मामले में शुक्रवार को नया मोड़ आ गया है। गोली कांड में राकेश के साथ ही बैरिया निवासी राहुल कुंवर भी गम्भीर रूप से घायल है। वही घटना बैरिया थाना क्षेत्र के नागा बाबा मंदिर के निकट नहीं, बल्कि नरहरि बाबा मंदिर के निकट टोला बाज राय के पास हुई है।
यह मामला तब प्रकाश में आया। जब गोली से घायल राहुल कुंवर की हालत गुरुवार की देर रात बिगड़ने लगी तो उसने अपने परिजनों को बताया कि मेरे सीने और बाह में गोली लगी है। मेरा दम घुट रहा है। इसके बाद पिता संजय कुंवर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस घायल राहुल को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा पहुंची, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उसे चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में घायल राहुल कुंवर की तहरीर पर धारा 191 (3), 109(1), 352 भारतीय न्याय संहिता के तहत पीयूष सिंह निवासी तालिबपुर, प्रियांशु वर्मा निवासी करमानपुर, आलोक यादव निवासी मिश्रा के मठिया, विशाल प्रताप सिंह निवासी सोनबरसा हाल मुकाम कर्ण छपरा तथा एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। जबकि घायल राकेश गोंड की तरफ से समाचार लिखे जाने तक अभी कोई तैयारी नहीं दी गई थी।
घायल राहुल कुंवर ने बताया कि अमन सिंह उर्फ भुअर सिंह निवासी कर्ण छपरा व मोहम्मद शाहरुख निवासी बैरिया तथा राकेश गोड़ निवासी बैरिया के साथ वह जयप्रकाश नगर से लौट रहा था। टोला बाज राय के पास पहले से खड़े उक्त लोग हाथ में तमंचा लेकर हवा में लहराते हुए हम लोगों पर फायर करने लगे। गोली हमें तथा राकेश गोंड को लगी। मैंने घर में गोली लगने की घटना अभिभावक के डर से नहीं बताया। जबकि राकेश ने घटनास्थल गलत बताया है। उधर घायल राकेश गोंड ने बताया कि एक बाइक पर मैं और शाहरुख तथा दूसरे बाइक पर राहुल कुंवर था। हम लोग दोकटी बाजार से घर वापस लौट रहे थे, तभी बदमाशों ने हम लोगों को गोली मार दिया। घटना जिस स्थान पर हुई उसका नाम मुझे पता नहीं है और बदमाश कौन थे वह भी मुझे जानकारी नहीं है। बताया कि अभी उनके द्वारा तहरीर नहीं दी गई है। इस बाबत थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर इन लोगों में पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते यह घटना हुई है। घायल राकेश कुंवर के तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध नामजद व एक अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!