बलिया में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, एक गंभीर*





*एनएच-31 पर राजू ढाबे के पास अनियंत्रित हो टाटा सफारी पलटी*
बलिया। गाज़ीपुर -हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग अंतर्गत फेफना थाने के राजू ढाबा के पास बुधवार की देर रात भीषण सड़क दुघर्टना में चार लोगों के मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा तेज रफ्तार टाटा सफारी के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलटने से हुआ है। मृतकों में एक गाजीपुर तथा तीन बलिया जनपद के रहने वाले हैं। मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है।

*चालक के नियंत्रण खोते ही खाई में पलटी टाटा सफारी*
बताते चलें कि फेफना- चितबड़ागांव मार्ग पर स्थित राजू ढाबा के पास बुधवार की रात करीब पैने ग्यारह बजे जिला मुख्यालय से चितबड़ागांव की तरफ जा रही तेज रफ्तार टाटा सफारी अचानक चालक के नियंत्रण खोते ही सड़क किनारे खाई में पलट गई। भीषण दुर्घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई पुलिस के सहयोग से ग्रामीणों ने घायलों को किसी तरह वाहन से बाहर निकला और उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने अस्पताल पहुंचते ही दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य उपचार के दौरान दम तोड़ दिए। इस दर्दनाक हादसे में कुल चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

*हादसे में मरने वालों की हुई शिनाख्त..*
सड़क हादसे के कुछ देर बाद मरने वालों की पहचान कर ली गई। मृतकों में रितेश गोंड (32) निवासी तीखा थाना फेफना बलिया, सत्येंद्र यादव (40) निवासी गाज़ीपुर, कमलेश यादव (36) बढ़वलिया थाना चितबड़ागांव, राजू यादव (30) बढ़वलिया थाना चितबड़ागांव बलिया के रूप में की गई। जबकि घायल छोटू यादव (32) निवासी बढ़वलिया थाना चितबड़ागांव बलिया का इलाज जिला अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

*जिला मुख्यालय से चितबड़ागांव जाते समय हुई घटना*
बताया जाता है कि टाटा सफारी में सवार होकर पांचों लोग बलिया से चितबड़ागांव की ओर जा रहे थे। वह जैसे ही फेफना तिराहे से आगे राजू ढाबा के पास पहुंचे कि अचानक वाहन अनियंत्रित हो सड़क सीधे खाई में पलट गई। घटना के वक्त वाहन की गति अधिक होने के कारण दर्दनाक हादसा हुआ और उसमें सवार चार लोगों की मौत हो गई।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!