खेजुरी गांव में दिनदहाड़े युवक की हत्या, दहशत कायम*






*धारदार हथियार से दिया गया घटना को अंजाम*
*दिन युवती के घर में युवक का घुसना पड़ा भारी*
*थाने के सामने है मृत युवक का घर, भाई थाने में करता है गार्ड की नौकरी*
बलिया। जनपद के खेजुरी थाने के काली मंदिर अंतर्गत एक मकान के पास बृहस्पतिवार को दिनदहाड़े धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर शव बगल में फेंक दिया गया। इसके बाद चहुंओर हड़कम्प मंचा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी अनिल कुमार झां, सीओ सिकंदरपुर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच- पड़ताल शुरू कर दी।
*युवती के साथ अय्याशी करते पकड़े जाने पर घर वालों ने दिया घटना को अंजाम*
दिन में की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतक की शिनाख्त बृजेश सिंह (26) पुत्र परमात्मानंद सिंह निवासी खड़सरा शहरपलिया थाना खेजुरी के रूप में की गई। घटना के पीछे एक युवती के घर में दिनदहाड़े घुसकर अय्याशी करना बताया जा रहा है। इसके बाद युवती के परिजनों द्वारा धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक का मकान खेजुरी थाने के सामने है।
*पुलिस के पहुंचने तक जिंदा था बृजेश, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत*
खड़सरा शहरपलिया निवासी बृजेश सिंह गुरुवार की दोपहर गांव के काली मंदिर के पास एक युवती के मकान में दिनदहाड़े घुस गया। यह देख युवती के परिजन आग बबूला हो गए। इसके बाद धारदार हथियार से वार कर बृजेश की हत्या कर घर के बाहर फेंक दिया। इस बीच बगल से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने खेजुरी पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही खेजुरी थानाध्यक्ष मौके पर दलबल के साथ पहुंच गए, जहां देखा कि युवक जिंदा है। उन्होंने तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। लेकिन जिला अस्पताल जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
*कत्ल के आरोपी घर छोड़कर फरार, पुलिस दे रही है दबिश*
ग्रामीणों की मानें तो मृत युवक आचरण का सही नहीं था। वह मनबढ़ किस्म का बदमाश भी था। मृतक कई मामलों में पहले से आरोपी भी था। युवक स्वयं युवती के घर गया था या युवती ने परिजनों के कहने पर युवक को घर बुलाया था। इस मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। लोगों के माने तो युवक का पहले से युवती से प्रेम -प्रसंग चल रहा था। उसका दबंगई पूर्वक घर पर आना -जाना था। यह घर वालों को नागवार लगता था। युवक की कत्ल के बाद कई प्रश्न लोगों के जेहन में कौंध रहे हैं। खैर मामला जो भी हो, पुलिस इस प्रकरण की जांच पड़ताल कर रही है। उधर युवती के परिजन फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!