*जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः ले संज्ञान*





*दोषी लोगों पर चलाएं नरसंहार का मुकदमा: रामगोविंद चौधरी*
बलिया। अपनी जान बचाने के लिए पूरे देश में खुद को सुरक्षित करने के लिए जरूरी बता जानलेवा कोरोना वैक्सीन लगवाने का मामला नरसंहार जैसा गंभीर अपराध है। इस अपराध में देश की बड़ी शक्तियां शामिल हैं। इसलिए सुप्रीमकोर्ट इसे स्वतः संज्ञान में लेकर जांच कराए और उन सभी लोगों पर नरसंहार का मुकदमा चलाए जो इसमें लिप्त हैं। उक्त बातें पूर्व नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रामगोविंद चौधरी ने गुरुवार को अपने आवास पर समाजवादी साथियों और पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।
कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस वैक्सीन को लेकर उसी समय कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा नहीं है। इसलिए वह इस वैक्सीन को नहीं लगवाएंगे और उनका अनुसरण करते हुए मैं भी वैक्सीन नहीं लगवाया। उस समय सम्पूर्ण गोदी मीडिया ने इस जानलेवा वैक्सीन को लगवाने की समर्थक शक्तियों के इशारे पर अखिलेश यादव को जनविरोधी साबित करने की नाकाम कोशिश की। कहा कि अब वैक्सीन की मूल निर्माता कम्पनी ने ही कबूल कर लिया है कि यह वैक्सीन सेहत के लिए हनिकारक है। इससे हार्ट अटैक और ब्रेन स्टोक हो सकता है। फिर भी गोदी मीडिया इसे लेकर चुप है।
बताते चलें कि इस वैक्सीन की वजह से सैकड़ों जाने जा चुकी हैं। लगातार हार्ट अटैक होने की सूचनाएं मिल रही हैं। लेकिन कौन कार्रवाई करेगा ? इस जानलेवा वैक्सीन वाली कम्पनी ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को पचास करोड़ रुपया दिया है। उन्होंने कहा कि इसलिए इस मामले में सत्तारूढ़ दल से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है। वह खुद इसमें लिप्त है। इसलिए मैं सुप्रीम कोर्ट से आग्रह कर रहा हूँ कि वह इस जानलेवा मामले को स्वतः संज्ञान में लें।
बताया कि सम्पूर्ण देश में भारतीय जनता पार्टी का क्रूर, करप्ट और गरीब विरोधी चेहरा उजागर हो चुका है। पुलिस मदद नहीं करे तो भाजपा के प्रत्याशी बहुतेरे क्षेत्रों में गांवों में घुसने की स्थिति में नहीं है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के संयुक्त उम्मीदवारों के पक्ष में जनता खुद खड़ी है।
कहा कि इस स्थिति को बदलने के लिए भाजपा कहीं पर्चा खारिज करा रही है तो कहीं अपने प्रत्याशियों से माफी मंगवा रही है। इसे लेकर उसकी अंतिम कोशिश रहेगी ईवीएम का दुरूपयोग और गिनती में धांधली। इसलिए हमको, आपको और जो संविधान तथा लोकतन्त्र में विश्वास रखते हैं उन सभी को चार जून तक सावधान रहना होगा। इस अवसर पर पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पांडेय “कांहजी”, अंचल यादव, आशीष सिंह, अशोक यादव, छोटक राजभर, सुनील कुमार, राजू खरवार आदि उपस्थित रहे।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!