*चालक को हथियार दिखा ले उड़े बलेरो*





बलिया। बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के बिगहीं गांव के पास एक बोलेरो लूटने की खबर मिलते ही चारों तरफ हलचल मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुचीं हल्दी व बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित वाहन चालक से पूछताछ की।
बीती रात छपरा रेलवे स्टेशन पर छह की संख्या में युवकों ने वहां मौजूद बोलेरो चालक व स्वामी अमरनाथ सिंह निवासी राजेंद्र नगर से बलिया जनपद में हल्दी जाने की बात कर बोलेरो को बुक कर हल्दी के लिए चल दिया। रास्ते में सबकुछ ठीक था। इस दौरान बदमाशों द्वारा छपरा के एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी में एक हजार का तेल भी डलवाया। बोलेरो जैसे ही अपने गंतव्य के पास हल्दी पहुचीं। बदमाशों ने चालक को इधर -उधर घुमाना शुरू कर दिया और उसे बिगहीं के पास लेकर आए। इस बीच हथियार दिखाकर चालक को नीचे उतार दिया। इसके बाद बदमाश गाड़ी लेकर चंपत हो गए। घटना के बाद बदहवास चालक ने डायल -112 पर फोन किया। इसके बाद सूचना प्रसारित होते ही क्षेत्र में हलचल मच गई। मौके पर हल्दी व बांसडीहरोड एसओ पहुंच पीड़ित चालक से पूछताछ कर सभी थानों को बोलेरो के संबंध में सूचना दी। लेकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं चला। घटना की तफ्तीश करते हुए बलिया की पुलिस टीम छपरा रेलवे स्टेशन पहुचीं और वहां के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के साथ जिस पेट्रोल पंप पर बोलेरो में तेल लिया गया था। वहां भी पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज की जांच की। इस दौरान बदमाशों द्वारा यूपीआई से तेल का पैसा दिए जाने की जानकारी के बाद पुलिस ने उनके द्वारा किए गए आहरण का भी डिटेल अपने कब्जे में लिया।
घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष बांसडीहरोड राजकपूर सिंह ने बताया कि घटना की तेजी से जांच की जा रही है। जल्द ही बोलेरो बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!