पिकअप से कुचलकर बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत

पिता- पुत्र की मौत से घर में मातम पचरा
मां कामाख्या धाम बाईपास मार्ग अंतर्गत रेवतीपुर गांव के चौमुहानी पर शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई। पिता-पुत्र की मौत से घर में जहां कोहराम मच गया तथा गांववासियों में शोक की लहर दौड़ गई। दुर्घटना के लिए लोग ऊपर वाले की दुहाई देते रहे।
रेवतीपुर गांव के देवनारायण पट्टी निवासी राजेंद्र पांडेय (80) रात में घर से खाना खाने के बाद अपने पुत्र उमेश पांडेय (57) के साथ बाइक से डेरा पर जा रहे थे। इसी दौरान घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर 11 बजे अभी चौमुहानी पर ही पहुंचे थे कि नगदीलपुर की तरफ से गाजीपुर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दिया, जिससे पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गई।

दुर्घटना के बाद चालक पिकअप सहित फरार हो गया। घायलों की चीख-पुकार सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। घायलों की पहचान करते हुए दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी। कुछ ही देर में परिवार के मौके पर पहुंच गए। लोगों की मदद से आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने पुत्र उमेश पांडेय को मृत घोषित कर दिया, जबकि राजेंद्र को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जाते समय रास्ते में राजेंद्र पांडे ने भी दम तोड़ दिया। पिता-पुत्र की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। रात के सन्नाटे में परिजनों की चीख-पुकार गूंजने लगे। उमेश पांडे की पत्नी मंजू देवी रो रो कर बुरा हाल था। इस संबंध में थानाध्यक्ष पन्नेलाल ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बड़े पिता के पुत्र रमेश पांडेय की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ तहरीर मिली है। उसकी तलाश शुरु कर दी गई है।


.

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!