मायावती पर गाया आपत्तिजनक गाना तो भड़के बसपा कार्यकर्ता, रसड़ा थाने में दी तहरीर



बलिया। रसड़ा थाने पर शनिवार को बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तहरीर दी। बसपा प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के विरुद्ध अभद्र गाना गाने वाले के गायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. अश्वनी कुमार के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी और गीतकार मनीष गौरी पर आपत्तिजनक गायकी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
इसके लिए उन्होंने लिखित शिकायत करते हुए कहा कि प्रमोद प्रेमी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए गीत के माध्यम से बसपा प्रमुख मायावती समेत कई अन्य राजनेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर जनमानस की भावना को ठेस पहुंचाया गया है। इससे उनके साथ ही कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान को ठेस पहुंची है।
सामाजिक सौहार्द बिगड़ने का बना माहौल
इस कृत्य से बहुजन समाज पार्टी एवं बहुजन समाज के लोगों एवं कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है। बहुजन समाज में भाईचारा समाप्त होने की स्थिति पैदा हो रही है। उच्च कोटि के नेता के खिलाफ इस प्रकार का अश्लील गीत एक गंभीर राष्ट्रीय अपराध की श्रेणी में आता है। इससे सामाजिक सौहार्द बिगड़ने की प्रबल संभावना पैदा हो गई है। न्याय हित एवं राष्ट्र हित में उपरोक्त गायक और लेखक के विरुद्ध सबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए। हिमेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!