कार में लगी आग, एक की मौत, दो बाल-बाल बचे..

टायर फटने के बाद अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, फिर लगी आग
गाजियाबाद। कार से दिल्ली जा रहे तीन दोस्त बीच रास्ते में ही घटना के शिकार हो गए। कार का पहिया फटने के बाद वह अनियंत्रित हो पेड़ से टकरा गई और देखते ही देखते आग का गोला बन गई। घटना के वक्त किसी तरह दो युवक कार से बाहर निकल पाए, लेकिन कार चला रहा एक युवक की आग में झुलसने से मौत हो गई। घटना बुलंदशहर जनपद के थाना देहात अंतर्गत सलेमपुर पहाड़गढी गांव का है।
दिल्ली जा रही एक कार शनिवार की देर रात टायर फटने से अनियंत्रित हो पेड़ में जा टकराई। अचानक कार में शॉर्ट -सर्किट से आग लग गई। गाड़ी में बैठे दो युवकों ने समय रहते ही कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन गाड़ी चला रहा युवक का सीट बेल्ट नहीं खुल सका। इससे वह गाड़ी के साथ ही बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत हो गई।
घटना के बाद थाना शिकारपुर क्षेत्र के पलरा गांव निवासी बंटू ने बताया कि उनका बेटा आकाश अपने दोस्त वरुण उर्फ गोलू और दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी राहुल (25) पुत्र पप्पी के साथ कार में दिल्ली जा रहा था। राहुल कार चला रहा था। राहगीरों ने बताया कि सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास कार का टायर का अचानक फट गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे जाकर पेड़ में जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि थोड़ी देर में बोनट में से धुआं निकलने लगा और आग लग गई। राहुल ने सीट बेल्ट पहन रखी थी, हादसे के बाद सीट बेल्ट नही खोल पाया। इस कारण वह कार से बाहर नही निकल सका। जबकि उसके दो अन्य साथी समय रहते ही बाहर आ गए। आग की लपट के चलते कोई भी कार के पास नहीं जा पाया, जो राहुल की जान बच सके। लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी, लेकिन दमकल के आने से पहले ही राहुल पूरी तरह झुलस चुका था। इस संबंध मे सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची थी, लेकिन कार चला रहा युवक काफी बुरी तरह झुलस चुका था,  जिसको जटिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों युवक घायल हैं, जिनको नोएडा के अस्पताल में रेफर किया गया है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!