ठंड से ठिठुरन बढ़ी, तहसील में नहीं जला अलाव

गाजीपुर। कड़ाके की ठंड बढ़ने से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। कोहरे की चादर तनी हुई है। जरूरी कामकाज वाले लोग घर से जरूर बाहर निकल रहे हैं। सार्वजनिक स्थानों और तहसील परिसर में अलाव न जलने से अधिवक्ता सहित आम लोग मायूस है। उधर कुछ सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है, जहां पर लेखपाल की माध्यम से दुल्लहपुर, जखनियां, सादात, शादियाबाद , बहरीयाबाद, नंदगंज के सार्वजनिक स्थानों पर अलावा जलाए गए हैं। उधर हुरमुजपुर हाल्ट और नायकडीह हाल्ट पर अलाव की व्यवस्था न होने से दूर दराज के यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
तहसीलदार ध्रुवेश कुमार सिंह ने बताया कि जखनियां तहसील के अंतर्गत जखनियां, सादात में रैन बसेरा का निरीक्षक करके जायजा लिया गया है। क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों पर भी अलाव जलाने का लगातार लेखपाल को निर्देश दिया गया है। अपनी क्षेत्र में सार्वजनिक स्थान पर अलाव जलाने के निर्देश दिए गए हैं। जखनियां दी तहसील बार एसोसिएशन अध्यक्ष अमलेश शर्मा ने बताया कि तहसील परिसर में अलाव न जलाने से आए हुए लोग चाय के दुकानों पर हाथ सेकते रहे।
अधिवक्ता अंजनी सिंह ने कहा कि ठंड बढ़ने से ठिठुरन बढ़ी है। हम लोग लकड़ी बटोर कर अलाव जलाकर ठंड से राहत पा रहे हैं। तहसील परिसर में भिड़ ज्यादा है, लेकिन अलाव नदारद है।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!