बेटियों ने मारा मैदान: फ़ीनिक्स स्कूल की कामना, माधवी और आरती रही अव्वल…

बलिया। सीबीएसई परिणाम को लेकर शुक्रवार को सुबह से ही छात्रों में उत्साह भरी बेचैनी दिखाई दे रही थी। रिजल्ट आने के साथ ही सभी मोबाइल और साइवर कैफे से चिपक गए। इसके बाद घंटों एक-दूसरे को बधाई देने का दौर चलता रहा।
इस साल विषम परिस्थितियों के बावजूद फ़ीनिक्स इंटरनेशनल स्कूल निमिया पोखरा कटरिया, बलिया के छात्र-छात्राओं ने 12वीं में अपने शानदार परिणामों से एक बार फिर सबको चौकाने का काम किया है |


विद्यालय की मेधावी छात्रा तथा वरिष्ठ पत्रकार श्रवण कुमार पांडेय की पुत्री कामना पांडेय ने 92 फीसदी अंक पाकर विद्यालय में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया है। इसी स्कूल की माधवी तिवारी ने 91 प्रतिशत अंक पाकर दूसरा स्थान पर तथा 90 प्रतिशत अंक पाकर आरती सिंह तीसरा स्थान प्राप्त की | इस बार भी बेटियां आगे रहीं है। बेटे मैदान मारने से चूक गए है। सर्वोच्च 10 स्थान वाले बच्चों का प्रतिशत 82 प्रतिशत तक रहा है | इसमें श्रेया सोनी, आदित्य कुमार सिंह, आशीष उपाध्याय, साक्षी गुप्ता, अवीशी अग्रवाल मुख्य रहे | इस अवसर पर विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापकों में अपार उत्साह देखने को मिला है।

प्रबंधक सुनील कुमार यादव एवं प्रधानाचार्य श्रवण कुमार ने अभिभावकों को बधाई देते हुए छात्र- छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की है। उधर परिणाम घोषित होने के बाद छात्र और अभिभावक अच्छे परिणाम आने पर खुशी से झूम उठे। विद्यालय में प्रथम स्थान पाने वाली कामना के घर मिड्ढा में बाबा, दादी, मां और पूरे परिवार ने मिठाई खिलाकर बधाई दी है। यही हाल अन्य मेधावी छात्रों के यहां देखने को मिला है। चहुंओर खुशी का माहौल है। इसके साथ ही कम अंक प्राप्त करने वाले बच्चों के चेहरे मुर्झाए हुए हैं।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!