सुरहा-जलभराव का मामला विधानसभा में उठाने के बाद भी सरकार से नहीं मिला जवाब: रामगोविंद चौधरी

बलिया। उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के शिवपुर, सूर्यपुरा, देलहुआ और मैरिटार आदि गांवों में जाकर सुरहा में जलभराव के कारण हुए नुकसान का जायजा लिया। साथ ही जल भराव से किसानों के फसल बर्बादी को भी नजदीक से देखा सुरहा के माध्यम से अपना पेट पालने वाले गरीबों का भी हाल जाना। साथ ही इन गांवों में जन चौपाल को संबोधित भी किया गया।

जनचौपाल में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि सुरहा के जलभराव की समस्या से निजात के लिए मैंने विधानसभा में भी प्रश्न किया था। लेकिन दुर्भाग्य की सरकार का इस पर कोई भी जबाब नही आया। मैं सरकार से पुनः मांग करता हूं कि जलभराव से पीड़ित लोगों के नुकसान का सरकार आकलन कराए और उसका मुआवजा तत्काल दे।
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 2022 में जब सपा की सरकार बनेगी तो सुरहा के किनारे बसे लोगों की महापंचायत बुलाकर सुरहा के संबंध में राय लिया जाएगा और तब उस पर ठोस कार्य किया जाएगा। इस दौरान हरेन्द्र सिंह,बेरुरबारी प्रमुख भोला सिंह, रविन्द्र सिंह, अशोक यादव, छोटक राजभर, लल्लन बैशाखी, मण्डलु सिंह, ब्रिजनन्द साहनी, विजय साहनी, गुड्डू चौहान, सुभम सिंह, मंटु बाबा, विनय गोंड़, हरेन्द्र सिंह, जेपी यादव, विश्वजीत सिंह, बसंत राजभर आदि लोग उपस्थित रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!