पूर्व आईपीएस की ट्वीट ने बढ़ाई “सीएम योगी” की बेचैनी, पचरूखिया मर्डर केस को लेकर…


लखनऊ। यूपी में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अपने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम चमकाने की कोशिश में जुटी हुई है। राज्य में हर तरफ यूपी को नंबर वन राज्य बताने वाले बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं। इसबीच सेवानिवृत्त आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर द्वारा योगी आदित्यनाथ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है। अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के कारण बीजेपी को विधानसभा चुनाव 2022 में कई मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।


सेवानिवृत्त आईपीएस अमिताभ ठाकुर का कहना है कि उनके पास पचरूखिया मर्डर केस में योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ठोस सबूत थे। उन्होंने बताया कि योगी आदित्यनाथ को उन्होंने पहली बार तब देखा था जब वह गोरखपुर में एक ट्रेन हादसे के बाद अराजकता फैलाने का काम कर रहे थे। यह साल 1995 की बात है। उसके बाद से ही अमिताभ ठाकुर योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आए हैं। रिटायर्ड आईपीएस अफसर द्वारा किए इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर भी हंगामा मचा हुआ है।

क्या है मामला
आपको बता दें कि मामला साल 1999 में पुलिस कांस्टेबिल सत्य प्रकाश यादव की हत्या से जुड़ा है। साल 2019 में प्रयागराज की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट द्वारा पचरूखिया मर्डर केस में योगी आदित्यनाथ को क्लीन चिट दे दी गई थी।

क्राइम रिपोर्टर तिलक कुमार

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!