विद्यालय में छात्रा के संग बलात्कार, चालक फरार..




.
.
.
.

गाजीपुर। अरे! नव दुर्गा के स्वरूप अबोध छात्रा की इज्जत लूटने से पहले जरा सोचा होता, यह विद्या का मंदिर है। यहां सरस्वती की पूजा होती है। इस परिसर में घिनौना कृत्य कर तुमने इसे कलंकित कर दिया है। घटना से शिक्षक और अभिभावक सभी आहत हैं। दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने शिक्षाधिकारी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उधर छात्रा के पिता ने मरदह थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही छात्रा को मेडिकल मुआयना के लिए भेज दिया है।
बता दें कि मरदह थाने से सटे कम्पोजिट विद्यालय मरदह एवं बीआरसी परिसर के एक कमरा में खंड शिक्षाधिकारी के चालक ने एक छात्रा के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी बोलेरो से फरार हो गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से शिक्षा विभाग शर्मसार है।
पुलिस के मुताबिक कम्पोजिट विद्यालय में शुक्रवार की शाम छुट्टी होने के बाद वहां मौजूद खंड शिक्षाधिकारी मरदह का वाहन चालक कक्षा सात की एक छात्रा से रोककर बात करने लगा। उसे मोबाइल और पैसा देने की बात कही। इसके बाद बीआरसी परिसर के एक कमरे में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के शोर करने पर वह बेलोरे वाहन से फरार हो गया। घटना की जानकारी होते ही दर्जनों शिक्षक वहां पहुंच गए। पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया गया है कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री को मोबाइल एवं रुपये का लालच दे वाहन चालक द्वारा विद्यालय के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह रोते हुए घर पहुंची और घटना की जानकारी दी। आरोपी परिषदीय विद्यालय के एक अध्यापक का निजी बोलरो का चालक है, जो इस समय खंड शिक्षा अधिकारी को लेकर उसी बोलोरो से चलता है। घटना के समय खंड शिक्षाधिकारी मरदह बीआरसी पर नहीं थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल मुआयना के लिए अस्पताल भेजा गया है। मरदह थाना क्षेत्र के बरेंदा गांव का निवासी आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!