अरे ! गंगा के छाड़न में डूब गए राधेश्याम, एनडीआरएफ टीम..




डूबने की खबर से परिवार में मातमी सन्नाटा..
बलिया। बाढ़ खत्म होने के बाद गंगा का पानी नीचे खिसक गया है। बावजूद तेज बहाव जारी है।शुक्रवार की सुबह गंगा स्नान करने गए एक व्यक्ति की नदी के छाड़न में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी तब लोगों को हुई, जब नदी तट पर उनका चप्पल और कपड़ा पड़ा मिला। डूबने की खबर मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण एवं इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों एवं गोताखोरों की मदद से व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।
नरहीं थाने के इच्छाचौबे के पूरा गांव निवासी राधेश्याम उर्फ गुड्डू प्रजापति (55) शुक्रवार की सुबह गंगा के छाड़न में स्नान करने गए थे। इसी बीच वह गहरे पानी में चले गए और नदी की धारा में समा गए। घटना के वक्त नदी तट पर कोई मौजूद नहीं था। काफी देर बाद जब वहां लोग पहुंचे, तो उनके कपड़े और चप्पल पड़े मिले। ग्रामीणों ने डुबने की आशंका जताते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर तत्काल पुलिस पहुंच गई।



इसी बीच एनडीआरएफ टीम को घटना से अवगत कराया गया। मौके पर पहुंच एनडीआरएफ की टीम शव खोजने में जुट गई है।लेकिन शाम तक शव को बरामद नहीं किया जा सका था। ग्रामीणों की मानें तो राधेश्याम को डूबते हुए किसी ने नहीं देखा। केवल बाहर चप्पल और कपड़े के आधार पर डूबने की आशंका जाहिर की जा रही है। इच्छा चौबे का पूरा गांव के गंगा तट पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई हैं। एनडीआरएफ के जवान गंगा के छाड़न में उन्हें ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।



Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!