अरे ! युवक की किसने की हत्या..?

एसपी व एएसपी मौके पर पहुंचे, घटनास्थल का जायजा लिया
मनियर/बलिया। मनियर थाना क्षेत्र के लोहटा गांव के पास एक युवक की हत्या कर शव गेहूं के खेत में फेंकने का मामला प्रकाश में आया। वारदात बड़ागांव- जिगिड़सर मार्ग अंतर्गत नहर के पास का है। घटना की सूचना मंगलवार की सुबह एक राहगीर ने दी और कुछ ही देर में यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई। सूचना पाकर आनन-फानन में एसपी राजकरण नय्यर और अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी, सीओ प्रीति त्रिपाठी एवं फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

मनियर थाना क्षेत्र के लोहटा गांव में सेमरा बाबा स्थान के पास गेहूं के खेत में मंगलवार को एक 35 वर्षीय युवक का क्षत- विक्षत शव मिला। नहर के रास्ते जा रहे एक राहगीर ने शव देखते ही इसकी सूचना अन्य लोगों को दी। युवक को किसी धारदार हथियार से जगह-जगह काटा गया था। उसके चेहरे पर गहरे जख्म के निशान थे। जिससे उसका चेहरा पहचानना मुश्किल था। हत्या कर लाश फेंके जाने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां से शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। सुचना के बाद पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक सहित कई अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुच गए।

प्रथम दृष्टया शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर निर्मम हत्या की गई है। युवक का चेहरा बुरी तरह से जख्मी किया गया था, जैसे उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया गया हो। युवक धारीदार स्वेटर, बैगनी शर्ट, नीला जींस तथा दाहिने हाथ में दो चांदी की अंगूठी, पैर में काला जूता, काला मोजा एवं काली जैकेट पहने हुए था। शव मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी बांसडीह प्रीति त्रिपाठी एवं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि आस- पास के क्षेत्र एवं जनपद से कोई युवक गायब तो नहीं है। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। लोग बता रहे हैं कि युवक कहीं दूसरे जगह का रहने वाला है। यहां लाकर कर हत्या की गई है। घटनास्थल के बगल में खून गिरा हुआ है एवं शव कुछ दूरी पर गेहूं के खेत में फेंका गया था।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!