बलिया में भीषण हादसा : पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

ट्रक में फंसकर 300 मीटर तक घसीटती रही बाइक
बलिया। सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नवरतनपुर चट्टी के समीप मंगलवार की अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौके हो गई। भीषण हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया। उधर घटना की जानकारी होते ही मृतकों के परिजन व ग्रामीण तत्काल अस्पताल पहुंचे। घर वाले शव को देखते ही चीत्कार उठे।

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला निवासी मनोज कुमार (35 वर्ष) पुत्र गंगा सागर राजभर अपने पांच वर्षीय पुत्र आलोक व भतीजा रोहित (16 वर्ष) के साथ अपनी बाइक से मटूरी अपनी रिश्तेदारी जा रहे थे। अभी वे नवरतनपुर चट्टी के समीप पहुंचे ही थे कि बेल्थरारोड की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक (यूपी 53- डीटी 4739) ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार व मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए। उधर टक्कर की आवाज सुन आसपास काम कर रहे लोग आनन फानन में घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। घटना स्थल का नजारा देख लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो भीषण हादसे में टक्कर बाइक सवारों की शरीर बुरी तरह से जख्मी हो गए।

ट्रक में फंसकर मोटरसाइकिल करीब 300 मीटर तक घसीटती रही। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव व पुलिस के जवानों ने तीनों शवों को कब्जे में ले एम्बुलेंस से सीएचसी सिकन्दरपुर ले आए। वहां भी देखने वालों की भीड़ जुट गई। उधर हादसे की खबर लगते ही परिवार के लोग थाने पहुंचे। परिजनों के रुदन से थाने का माहौल गमगीन हो गया। दहाड़े मार कर रोते बिलखते परिजनों की दशा देख कर वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो जा रही थी।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!