बलिया में दो व्यवसायियों को चाकू से घायल कर की लूटपाट, दहशत





साहोडीह पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

बांसडीहरोड से दुकान बंदकर बाइक से घर जा रहे थे दोनों कारोबारी

बलिया। बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के साहोडीह पेट्रोल पंप के पास हथियारबंद बदमाशों ने चाकू मारकर एक मेडिकल व सैलून दुकानदार को घायल कर दिया। उनके पास से मोबाइल व नगदी रुपये लूट कर फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। दुकानदारों के शरीर पर जगह -जगह चाकू लगने से जख्म के निशान हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

नंदलाल मेडिकल व शहजाद की है सैलून की दुकान

बता दें कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के गोरथापार राजा गांव खरौनी निवासी नंदलाल चौहान (23) पुत्र जागेश्वर चौहान
बांसडीहरोड चट्टी पर मेडिकल तथा राजा गांव खरौनी गांव निवासी शहजाद (18) पुत्र स्व. मो. अकबर सैलून की दुकान चलाते हैं। दोनों दुकानदारों की मानें तो वह प्रतिदिन की तरह दुकान बंदकर बाइक से राजा गांव खरौनी जा रहे थे। वह साहोडीह पेट्रोल पंप के पास जैसे ही पहुंचे, वैसे ही पीछे से स्प्लेंडर बाइक पर सवार मुंह बंधे चार बदमाश उसके बाइक के आगे पीछे करने लगे।

बाइक के नंबर प्लेट पर बंधा था प्लास्टिक

बदमाशों की मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट पर प्लास्टिक बंधा हुआ था। वह लोग चलती गाड़ी में हाथापाई करने लगे, इससे बाइक असंतुलित होकर गिर गई। तत्पश्चात वह पास आकर चाकू से आतंकित कर मोबाइल और रुपये छिनने लगे। जब हम लोगों ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू से वार कर हम लोगों को घायल कर दिया मोबाइल व रुपये छीनकर फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने घायल को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मुकामी पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई।

लूट के साथ अन्य बिंदुओं पर हो रही है तफ्तीश

पुलिस लूट के साथ ही घटना के पीछे आपसी रंजिश या आशनाई को भी खंगाल रही है ? पुलिस का दावा है कि चाकूबाजी के बाद भी दुकानदार व उसके साथी का मोबाइल व अन्य सामान उनके पास सुरक्षित है। लुटेरों का सूराग नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है बहुत जल्द दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा। इस बाबत बांसडीह कोतवाल स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि अभी पीड़ित की ओर से तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलती है तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आपसी रंजिश प्रकाश में आ रहा है। दोनों युवकों की मोबाइल व सामान उनके पास ही है। सीसीटीवी फुटेज देखा जा रहा है। मामले की जांच भी की जा रही है।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!