नपं में आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को तीन माह से नहीं मिल रहा वेतन, पत्रक सौंपा





मनियर/बलिया। आदर्श नगर पंचायत मनियर में आउटसोर्सिंग कर्मचारियों का तीन माह का वेतन सहित विभिन्न समस्याओं को लेकर अधिशासी अधिकारी को संबोधित पत्रक नगर पंचायत के कर्मचारी शक्ति सिंह को सौंपा गया। जिसमें मुख्य रूप से आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के नियमित तीन माह से वेतन भुगतान न किए जाने का मामला चर्चा में रहा। नपा के पीड़ित कर्मचारियों का यह भी आरोप है कि नगर अध्यक्ष के शपथ ग्रहण के बाद अब तक लाखों रुपया डकार लिया गया। पत्रक में चेतावनी दी गई है कि अगर समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो हम सभी लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगें।
ज्ञापन के द्वारा नगर पंचायत में आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के तीन माह का वेतन बकाया है। वहीं नियमित व संविदा कर्मचारियों का वेतन नियमित मिल रहा है। जिससे आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के परिवार का भरण पोषण नहीं हो पा रहा है।

ज्ञापन के माध्यम से आरोप लगाया गया है कि अध्यक्ष ने बिना किसी चेतावनी के कर्मचारियों को निकालकर अपने सहोदरों को लाभान्वित करने के लिए प्रयासरत हैं। गरीब कर्मचारियों को निकालकर सौतेला व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण हैं। ऐसे में इन सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए अवगत किया गया। न्याय न मिलने पर बाध्य होकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस मैके पर बुचिया देवी, अतुल सिंह, मनोज उपाध्याय, रमेश सिंह, नसीम अहमद, धनंजय सिंह , अतुल सिंह, नसीम भाई, डॉ राजेश राजभर, संजय सिंह, विनय सिंह पूर्व सभासद, बृजेश पटेल, ओम प्रकाश सिंह,राजबिहारी सिंह, मुन्ना सिंह, मनोज उपाध्याय, रमेश सिंह, हरिन्द्र बारी,आदि मौजूद रहे।





Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!