सीएम अरविंद केजरीवाल के विरोध में महिला मोर्चा की पदाधिकारियों ने किया धरना प्रदर्शन

heiht=”719″ class=”alignnone size-full wp-image-13755″ />
बलिया। दिल्ली के सीएम केजरीवाल की राष्ट्रद्रोही व हिंदू विरोधी मानसिकता के विरोध में हिन्दू इकोसिस्टम की महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सोनी तिवारी के नेतृत्व में रोडवेज़ बस अड्डा पररविवार को सायंकाल धरना- प्रदर्शन किया गया। महिलाओं ने केजरीवाल को अपनी राष्ट्र विरोधी मानसिकता से बाज आने की चेतावनी दी।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने नब्बे के दशक में कश्मीरी पंडितों के जघन्य नरसंहार और पलायन पर बनी फिल्म ‘द काश्मीर फाइल्स’ का जनतंत्र के मंच दिल्ली विधानसभा में मजाक उड़ाया गया है।


इसे दिल्ली में टैक्स फ्री किए जाने की माँग पर उन्होंने मानवता को शर्मसार करने वाली बातें करते हुए कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री इस फिल्म को यूट्यूब पर क्यों नहीं डाल देते और तो और केजरीवाल व उसके विधायकों ने कश्मीरी हिंदुओ की अंतहीन त्रासदी को झूठ बता कर विधानसभा में जिस प्रकार राक्षसी ठहाके लगाये उससे हर सनातनी क्रोधित है। इस कार्यक्रम में सोनी तिवारी , आरती सिंह ,प्रीति पांडेय ,डॉक्टर विभा राय , सीमा पांडेय, जुबैदा, सुमन, राजकुमारी आदि उपस्थित रहीं। इनके साथ ही दर्जनों कार्यकर्ता शामिल रहे।

Please share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!